Covid-19 Update

58,457
मामले (हिमाचल)
57,233
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,046,432
मामले (भारत)
113,097,102
मामले (दुनिया)

सुरेश कश्यप का दावा- 1,218 BDC और 156 जिला परिषद वार्डों में जीती BJP

सभी 12 जिलों में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष बनाएगी बीजेपी

सुरेश कश्यप का दावा- 1,218 BDC और 156 जिला परिषद वार्डों में जीती BJP

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप (BJP state president and MP Suresh Kashyap) ने कहा कि पंचायतीराज संस्थाओं एवं स्थानीय निकाय चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को भरपूर जनसमर्थन मिला है। पहले नगर निकायों में उसके बाद तीन चरणों में हुए पंचायतीराज के चुनाव (Panchayati Raj Elections) में और अब पंचायत समितियों एवं जिला परिषद के चुनावों में बीजेपी (BJP) को प्रदेश की जनता का भरपूर जनसमर्थन एवं सहयोग मिला है। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि एक स्वस्थ लोकतंत्र की स्थापना में मतदान महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। उन्होंने कहा कि इन चुनावों में प्रदेशभर में लोगों ने मतदान के प्रति उत्साह एवं जोश दिखाया है। उन्होंने प्रदेश के सभी मतदाताओं का इन चुनावों में बढ़-चढ़ कर भाग लेने के लिए और बीजेपी को अपना समर्थन देने के धन्यवाद किया।

यह भी पढ़ें: जिला परिषद ऊना पर BJP का कब्जा, रायजादा बोले: प्रशासन बीजेपी की बी टीम

उन्होंने कहा कि पंचायत समितियों में बीजेपी को लगभग 74 प्रतिशत मतों के साथ 1218 सीटों पर विजय प्राप्त हुई और इसी प्रकार जिला परिषद के 239 वार्डों में से बीजेपी का 156 वार्डों में विजय प्राप्त हुई है। उन्होंने कहा कि स्थानीय निकायों की तरह जिला परिषद एवं पंचायत समितियों में अधिकतर बीजेपी समर्थित उम्मीदवार ही अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष बनेंगे।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता का बहुमत भारतीय जनता पार्टी को प्राप्त हुआ है और समस्त जनता का विश्वास प्रदेश की जयराम ठाकुर सरकार (Jai Ram Govt) में प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से रुझान सामने आ रहे हैं। सभी 12 जिलों में बीजेपी अपने जिला परिषद बनाने जा रही है। सीएम जयराम ठाकुर प्रदेश कार्यालय पहुंचे और पंचायतीराज एवं स्थानीय निकाय चुनाव में पार्टी के शानदार प्रदर्शन पर प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने 25 जनवरी को हिमाचल प्रदेश के पूर्ण राज्यत्व स्वर्ण जयंती समारोह को लेकर की जा रही तैयारियों के बारे में भी चर्चा की। इस मौके पर उनके साथ शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज भी थे।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है