Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

चंबा में युवती ने लगाया फंदा, मंडी में वैक्सीन के बाद युवक की मौत

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में होगा मौत के कारणों का खुलासा

चंबा में युवती ने लगाया फंदा, मंडी में वैक्सीन के बाद युवक की मौत

- Advertisement -

चंबा/मंडी। हिमाचल के चंबा (Chamba) जिला में एक युवती ने जिला मुख्यालय के साथ लगती सरोल पंचायत में अपने क्वार्टर में फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। बताया जा रहा है कि यह युवती कंप्यूटर का कोर्स कर रही थी और सरोल में एक किराये के मकान में रहती थी। आज सुबह काफी देर तक उसने दरवाजा नहीं खोला। घर के अन्य लोगों ने उसके कमरे में जाकर देखा तो वह फंदे पर झूल रही थी। उसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए चंबा मेडिकल कॉलेज (Chamba Medical Collage) पहुंचाया। पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस अधीक्षक अरुल कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़ें: पांवटा साहिब में पानी के ड्रम में डूब गया डेढ़ साल का मासूम दानिश

इसी तरह से मंडी (Mandi) जिला वैक्सीन (vaccine) लगवाने के तीन दिन बाद अचानक से एक युवक की जान चली गई। मृतक युवक की उम्र 26 साल थी। बताया गया कि जिले के धर्मपुर के बनवारकलां में पन्ना लाल की शुक्रवार रात को अचानक मौत हो गई है। पन्ना लाल ने तीन दिन पहले कोरोना वैक्सीन (corona vaccine) का टीका लगवाया था। जिसके बाद बीते कल शुक्रवार को पन्ना लाल को अचानक से उल्टी होने लगी। इसके बाद उसे आगामी इलाज के लिए धर्मपुर सिविल अस्पताल ले जाया गयाए जहां पन्ना लाल की अचानक से मौत हो गई। अब पन्ना लाल की मृत्यु कैसे हुईए इस बात को लेकर अभी संशय बना हुआ है। डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा दिया है और शव परिजनों को सौंप दिया है।


 

हिमाचल में यूपी के व्यक्ति की संदिग्ध मौत, हत्या की जताई जा रही आशंका

पालमपुर। हिमाचल के कांगड़ा (Kangra) जिला में एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। शव पुलिस थाना बैजनाथ के तहत पड़ते चढ़ियार क्षेत्र के डोली गांव में शनिवार सुबह मिला है। शव (Dead Body) मिलने के बाद से पूरे क्षेत्र में भय का माहौल बना हुआ है। मृतक व्यक्ति की पहचान छोटू राम (38 वर्षीय) निवासी गोरखपुर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। प्रारंभिक जांच में यह हत्‍या (Murder) का मामला लग रहा है, लेकिन पुलिस ने अभी तक सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल सीआईएसएफ जवान ने उठाया खौफनाक कदम, फंदा लगाकर कर ली आत्महत्या

मिली जानकारी के मुताबिक छोटू राम कई सालों से बैजनाथ क्षेत्र में किराये के मकान में रहता था। वह यहीं रहकर मेहनत मजदूरी का काम करता था। बताया जा रहा है कि छोटू राम शुक्रवार शाम को किराए के मकान नहीं लौटा। इस बीच आज सुबह डोली गांव के पास ही उसका शव बरामद हुआ। आसपास के लोगों ने शव को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी बैजनाथ बीडी भाटिया (DSP Baijnath BD Bhatia) ने बताया की मृतक के शरीर में कोई बड़ी चोट के निशान तो नहीं है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि यह हत्या का केस है या कुछ और है। पुलिस ने घटना पर मौजूद स्‍थानीय लोगों के बयान कलमबद्ध किए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इसके अलावा उसके साथ रहने वाले लोगों से भी बात की है, ताकि मामले को सुलझाया जा सके।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है