×

चरस के साथ स्वारघाट पुलिस ने चार दबोचे, मलाणा से हरियाणा ले जा रहे थे खेप

स्वारघाट थाना एसएचओ विरोचन नेगी को गश्त के दौरान मिली सफलता

चरस के साथ स्वारघाट पुलिस ने चार दबोचे, मलाणा से हरियाणा ले जा रहे थे खेप

- Advertisement -

बिलासपुर। स्वारघाट पुलिस (Swarghat Police) ने चरस की खेप के साथ चार लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया है। चरस की खेप हिमाचल से हरियाणा (Himachal-Haryana) भेजी जा रही थी, लेकिन इससे पहले ही स्वारघाट पुलिस ने चरस की खेप के साथ चार लोगों को गिरफ्तार (Arrested with Marijuana) कर लिया। जानकारी के अनुसार बीती देर रात को गश्त के दौरान राष्ट्रीय उच्च मार्ग 205 चंडीगढ़ृ-मनाली पर बनेर में स्वारघाट पुलिस के हाथ यह सफलता लगी। स्वारघाट पुलिस (Swarghat Police) ने एक कार से 1 किलो 790 ग्राम चरस बरामद की।


यह भी पढ़ें : Shimla में बिजली और शराब होगी महंगी, नगर निगम ने सेस में की बढ़ोतरी

स्वारघाट थाना एसएचओ विरोचन नेगी (Swarghat SHO) अपने सहयोगियों के साथ गश्त पर थे। थाना प्रभारी विरोचन नेगी (SHO Virochan Negi) जैसे ही अपनी टीम के साथ बनेर के पास पहुंचे वहां पर पहले से खड़ी एक कार में सवार बैठे व्यक्ति पुलिस को देख कर घबरा गए। शक के आधार पर जब कार की तलाशी ली गई तो कार की डिक्की में से 1 किलो 790 ग्राम चरस बरामद की गई। चरस की यह खेप मलाणा से खरीदी गई थी, जिसे सोनीपत हरियाणा ले जाना था। पुलिस ने इस मामले में चार व्यक्तियों टेक राम पुत्र शेर सिंह निवासी गांव टिकरी तहसील सैंज, बॉबी शर्मा पुत्र मछिंद्र शर्मा निवासी गांव शिकारी डाकघर भलान जिला कुल्लू, विकास उर्फ विक्की पुत्र रविंद्र निवासी गांव गिवाना तहसील गोहाना व हितेश पुत्र सतबीर सिंह निवासी गांव रिवाड़ा तहसील गोहाना जिला सोनीपत हरियाणा को गिरफ्तार किया है।

चारों व्यक्तियों के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की पुष्टि पुलिस थाना प्रभारी पुलिस थाना स्वारघाट विरोचन नेगी ने की है। गौरतलब हो कि स्वारघाट पुलिस ने लगातार तीसरे दिन ड्रग्स का तीसरा मामला पकड़ा है। इसके साथ ही पुलिस चरस के असली सोर्स के बारे में भी जानकारी जुटा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है