Covid-19 Update

2,21,203
मामले (हिमाचल)
2,16,124
मरीज ठीक हुए
3,701
मौत
34,043,758
मामले (भारत)
240,610,733
मामले (दुनिया)

हिमाचल: नाबालिग को भगाकर जंगल में ले गया था युवक, किया गिरफ्तार; दुष्कर्म की भी आशंका

ऊना जिला के अंब से सामने आया मामला, घर के साथ लगते जंगल से मिला आरोपी

हिमाचल: नाबालिग को भगाकर जंगल में ले गया था युवक, किया गिरफ्तार; दुष्कर्म की भी आशंका

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल के ऊना जिला में एक युवक 16 साल की नाबालिग को बहला फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया। मामला उपमंडल अंब के तहत एक गांव से सामने आया है। हालांकि पुलिस ने बाद में युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित युवक गगरेट क्षेत्र के अम्बोटा गांव का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि युवक इस 16 साल की नाबालिग को शादी करने की नियत से भगा ले गया था, लेकिन इससे पहले कि आरोपी नाबलिगा को लेकर यहां से कहीं भागने में सफल हो पाता पुलिस ने आरोपी को नाबालिग युवती सहित गांव के साथ लगते जंगल में पकड़ लिया। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि आरोपी ने नाबालिग से दुष्कर्म भी किया हो। पुलिस ने आरोपित और नाबालिग का मेडिकल करवाया है। जिसके बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि होगी।

यह भी पढ़ें:रेप पीड़िता ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, न्याय के लिए पहुंची उपायुक्त कार्यालय

जानकारी देते हुए थाना प्रभारी अंब आशीष पठानिया ने बताया कि पुलिस ने युवती की मां की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर मामले में आरोपी युवक को तलाशी अभियान चलाकर घर के साथ लगते जंगल से गिरफ्तार कर लिया है। नाबलिग की मां ने अपनी शिकायत में बताया था कि शनिवार रात को खाना खाने के बाद युवती बर्तन साफ कर रही थी और उसकी मां कमरे में आराम कर रही थी। इसी दौरान उसे नींद आ गई और इसका फायदा उठाकर आरोपी युवक नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया और गांव के साथ लगते जंगल में एक नाले में जाकर छिप गया।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: अस्पताल गई विवाहिता नहीं लौटी घर, ससुराल वालों ने प्रेम प्रसंग का जताया शक

रात 12 बजे जंगल से ढूंढ निकाला आरोपी

बताया जा रहा है कि आरोपित मामला थोड़ा शांत होने के बाद वहां से कहीं भागने की फिराक में था। लेकिन थोड़ी देर बाद मां ने बेटी को घर में ना पाकर उसकी तलाश शुरू की और आरोपी युवक पर शक के आधार पर इसकी सूचना अंब पुलिस को दी। इसी दौरान गांव के लोग भी हरकत में आ गए और रात करीब साढ़े 12 बजे तक तलाशी अभियान के दौरान लोगों ने पुलिस की मदद से आरोपित युवक को लड़की के साथ जंगल में दबोच लिया। थाना प्रभारी अंब आशीष पठानिया ने बताया पुलिस ने आरोपित युवक को नाबालिग लड़की को भागने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है