Covid-19 Update

2, 84, 982
मामले (हिमाचल)
2, 80, 760
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,131,822
मामले (भारत)
525,904,563
मामले (दुनिया)

हिमाचल में दो लोगों की मौत: ट्रैक्टर पलटने से चालक की गई जान, कामगार ने लगाया फंदा

सोलन जिला के बद्दी और बरोटीवाला से सामने आए मामले पुलिस जांच में जुटी

हिमाचल में दो लोगों की मौत: ट्रैक्टर पलटने से चालक की गई जान, कामगार ने लगाया फंदा

- Advertisement -

बद्दी/बरोटीवाला। हिमाचल के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी-बरोटीवाला (Baddi Barotiwala) में दो हादसों में दो लोगों की मौत हो गई है। पहला हादसा बद्दी के पुलिस थाना मानपुरा से सामने आया है। यहां एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर पलटने से चालक (Tractor Driver) की मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए नालागढ़ भेज दिया। पुलिस ने हादसे के संबंध में मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: चूड़धार यात्रा पर गई उतराखंड की महिला लापता, पुलिस टीम तलाश में जुटी

पुलिस थाना मानपुरा में दर्ज ब्यान में सलीम मोहम्मद पुत्र अली मोहम्मद निवासी बेरसन, डाकघर लोदीमाजरा ने बताया कि जब वह मस्जिद जा रहा था। तभी इसे पता चला कि इसका ट्रैक्टर पशुशाला के पास दुर्घटनाग्रस्त होकर पलट गया है। जब मौके पर जाकर देखा तो ट्रैक्टर पलटा हुआ था और कमलेश सिंह पुत्र पुनेई निवासी ईसरी पूरवा तहसील व थाना निगासन, जिला लखीमपुर खीरी यूपी ट्रैक्टर के नीचे दबा था। हादसे की सूचना पुलिस को दी। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने हादसे के संबंध में मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है। पुलिस ने मृतक व्यक्ति का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। हादसा ट्रैक्टर चालक द्वारा तेज रफ्तारी व लापरवाही से चलाने के कारण पेश आया है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: बाइक पर घर जा रहे व्यक्ति की हुई मौत, जाने कैसे हुआ सड़क हादसा

कुंडी से फंदा लगाकर दे दी जान

वहीं दूसरा मामला पुलिस थाना बरोटीवाला के तहत सामने आया है। यहां एक उद्योग में कार्यरत कामगार ने किराए के कमरे में कुंडी से फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है। बताया जा रहा है कि सरवेश कुमार (25) पुत्र देवदत, बरेली यूपी झाड़माजरी के एक निजी उद्योग में काम करता था। शनिवार को सरवेश ने मकान मालिक हरीचंद के किराए के कमरे में लगी कुंडी से फंदा लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा को पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ अस्पताल भेज दिया। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है