Covid-19 Update

2,65,734
मामले (हिमाचल)
2, 51, 423
मरीज ठीक हुए
3951*
मौत
40,371,500
मामले (भारत)
363,221,567
मामले (दुनिया)

प्रिंसिपल छेड़छाड़ मामले में आया टविस्ट, आरोपी के खुले और राज

सीमा कालेज के वुमेन सेल में आई और शिकायतें, उच्चतर शिक्षा विभाग को भेजा पत्र

प्रिंसिपल छेड़छाड़ मामले में आया टविस्ट, आरोपी के खुले और राज

- Advertisement -

रोहडू। प्रिंसिपल छेड़छाड़ मामले (Principal Molestation Case) में एक और टविस्ट आ गया है। दो और छात्राओं ने हिम्मत जुटा कर आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ सीमा कालेज (Seema College ) के वुमेन सेल में छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है। आपको बताते चलें कि पहले एक छात्रा से प्रिंसिपल पर फोन पर अश्‍लील बातें और बरगलाने का आरोप लगाया था। इसके बाद शिक्षा विभाग ने आरोपी को निलंबित कर दिया था, लेकिन अब दो और छात्राओं के सामने आने से आरोपी की मुश्किलें बढ़ेंगी। जानकारी के अनुसार कालेज की ही दो और छात्राओं ने आरोप लगाया है कि कार्यकारी प्रिंसिपल कुछ छात्राओं को कार्यक्रम के नाम पर शिमला (Shimla) और चंडीगढ़ ले गया था। उन्हें होटल में ठहराया, जहां नशे की हालत में कार्यकारी प्रिंसिपल उनके कमरे में घुस आया। कालेज में गठित वुमन सेल (Woman Cell) को दिए शिकायत पत्र में छात्राओं ने कहा है कि एक कार्यक्रम के नाम पर तीन अक्तूबर को कार्यकारी प्रिंसिपल लड़कियों के एक समूह को पहले शिमला ले गया। शिमला के एक होटल में उन्हें ठहराने के बाद बताया गया कि सोलन (Solan) के एक निजी विश्वविद्यालय में कार्यक्रम हैए लेकिन छात्राओं को अगले दिन चंडीगढ़ (Chandigarh) घुमाने ले गया। चंडीगढ़ में एक होटल में उन्हें ठहराया और अगले दिन शिमला वापस ले आया।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः छात्र की निर्ममता से पिटाई करने वाला टीचर सस्पेंड, उपनिदेशक पर भी गिरी गाज

होटल में छात्राओं के कमरे में घुसकर की छेड़छाड़

छात्राओं का आरोप है कि पांच अक्तूबर को वे शिमला में निजी होटल में रुकी थीं। इस दौरान रात को आरोपी नशे में उनके कमरे में आया और बाजू पकड़कर फोटो लेने की कोशिश की। रात को भी आरोपी उनके कमरे का दरवाजा खटखटाता रहा। अगली सुबह वे ग्रुप छोड़कर घर लौट आईं। वुमन सेल ने शिकायत पत्र को उच्चतर शिक्षा विभाग के निदेशक को भेज दिया है। रोहडू के डीएसपी (DSP) चमन लाल ने बताया कि अब तक कोई नई शिकायत उन्हें मिली है और शिकायत आएगी तो कार्रवाई की जाएगी। पहले मामले की पुलिस पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़ें: रिश्वत आरोपी निलंबित एसएचओ से विजिलेंस ने की पांच घंटे पूछताछ, जाने क्या बोले

सक्षम गुड़िया बोर्ड ने लिया कड़ा संज्ञान

रोहडू कालेज (Rohru College) में प्रिंसिपल द्वारा छात्रा से छेड़छाड़ मामले को लेकर सक्षम गुड़िया बोर्ड (Printable Doll Board) हिमाचल प्रदेश ने कड़ा संज्ञान लिया है। बोर्ड की उपाध्यक्षा रूपा शर्मा ने इस घिनौनी हरकत के लिए शिक्षकों को शर्मसार करने वाला घटिया अपराध बताया। इस अपराध की निंदा करते हुए रूपा शर्मा ने पुलिस को इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस से कहा कि इस मामले की गंभीरता को समझते हुए गिरफ्तार अपराधी के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए, ताकि अपराधी को सजा का प्रावधान करके सही सजा दिलाई जाए। उन्होंने पुलिस से ये भी कहा कि गिरफ्तार प्रिंसिपल की किसी भी कीमत पर जमानत नहीं होनी चाहिए, अन्यथा बेटियों व अभिभावकों में असुरक्षा का माहौल बढ़ेगा तथा दूसरे इस तरह की घटिया मानसिकता वाले लोगों का उत्साह भी बढ़ेगा।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है