Covid-19 Update

2, 43, 365
मामले (हिमाचल)
2, 28, 454
मरीज ठीक हुए
3874*
मौत
37,380,253
मामले (भारत)
328,826,023
मामले (दुनिया)

छात्रा से छेड़छाड़ मामलाः बहरी हो गई खाकी, आवाज पहुंचाने को गरजे छात्र…चक्का जाम, देखें वीडियो

रोहडू कालेज के  प्रिंसिपल छेड़छाड़ केस में स्टूडेंड फूटा गुस्सा, चेतावनी दी

छात्रा से छेड़छाड़ मामलाः बहरी हो गई खाकी, आवाज पहुंचाने को गरजे छात्र…चक्का जाम, देखें वीडियो

- Advertisement -

शिमला। सीमा कालेज (Seema) में छेड़छाड़ का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। सोमवार को रोहड़ू सीमा कालेज के छात्रों द्वारा प्रिंसिपल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई । कालेज की छात्रा के साथ प्रिंसिपल (Principal) द्वारा  छेड़छाड़ करने के बारे में पहले ही मुकदमा दायर किया गया हैं अब प्रिंसिपल की गिरफ्तारी को लेकर छात्रों (Students) ने सड़कों पर  प्रदर्शन व नारेबाजी की। इसके कारण चिड़गाव से रोहडू (Rohru) जाने वाला रास्ता आधे घंटे के लिए अवरुद्ध रहा। एसपी (SP) रोहडू मौके पर पहुंच कर छात्रों को समझाया और ट्रैफिक को खोला गया। इस मौके पर पुलिस (Police) बल तैनात हैं। छात्रों का कहना है कि अगर 24 घंटे में प्रिंसिपल को गिरफ्तार नहीं किया  गया तो फिर से रोहडू में धरना-प्रदर्शन किया जाएगा ।

यह भी पढ़ें: हिमाचल के इस कालेज के बाहर चले पत्थर, दो छात्र घायल

क्या था मामला नीचे पढ़ें
रोहड़ू  कॉलेज के प्रिंसिपल पर एक छात्रा ने छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं। यही नहीं, छात्रा ने प्रिंसिपल पर अश्लील बातें करने के भी आरोप जड़े हैं। वहीं, छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित प्राचार्य के खिलाफ एफआइआर (FIR)  दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। मामला जिला शिमला में रोहडू के पीजी कालेज सीमा का मामला है। पीड़ित छात्रा ने कॉलेज में गठित वूमेन सेल को शिकायत पत्र देते हुए प्रिंसिपल की रिकार्डिंग भी सुनाई,  जिसके बाद कालेज में छात्राओं के अधिकारों की रक्षा व सुरक्षा के लिए गठित वूमने सैल (Woman Cell) की तरफ से पुलिस थाना रोहडू में प्राचार्य के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवाई गई है। \

इस मामले में आरोप है कि कालेज प्रिंसिपल छात्रा को मोबाइल (Mobile) पर फोन कर बरगलाने का प्रयास कर रहा था। एक शिक्षक (Teacher) के इन घिनौने काम की छात्रा के पास रिकार्डिंग (Recoding) मौजूद है, जिसमें वह कालेज के महिला स्टाफ को लेकर पर भी आपत्तिजनक बातचीत कर रहे हैं। पुलिस ने छात्रा की शिकायत के आधार पर  प्रिंसिपल के खिलार्फ आइपीसी की धारा 354 ए और डी के तहत एफआइआर दर्ज कर दी है। डीएसपी रोहड़ू चमन लाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। उन्‍होंने बताया पुलिस आरोपित प्राचार्य की तलाश कर रही है। इस मामले पर प्रतिक्रिया लेने के लिए प्राचार्य से बात करने का जब प्रयास किया गया तो उनका फोन नंबर बंद पाया पाया गया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है