×

Online Study करने के लिए मोबाइल को लेकर हुआ भाई बहन में झगड़ा, बहन ने गुस्से में दे दी जान

ऊना में 58 वर्षीय महिला की जहरीला पदार्थ निगलने से महिला की मौत

Online Study करने के लिए मोबाइल को लेकर हुआ भाई बहन में झगड़ा, बहन ने गुस्से में दे दी जान

- Advertisement -

हमीरपुर/ऊना। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में आत्महत्याओं का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। गुरुवार को जिला हमीरपुर में ऑनलाइन पढ़ाई (Online Study) के लिए मोबाइल को दो भाई बहन के बीच हुई मामूली कहासुनी के बाद बहन ने जहर खाकर जान दे दी। वहीं, जिला ऊना (Una) में एक 58 वर्षीय महिला ने जहरीला पदार्थ निगल लिया जिससे उसकी भी मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी हैं


यह भी पढ़ें: HP Covid-19 Update: आज सामने आए 502 नए मामले; एक्टिव केस 4000 के पार पहुंचे

हमीरपुर से सामने आए मामला का ब्योरा

पहला मामला जिला हमीरपुर के उपमंडल भोरंज की ग्राम पंचायत बाहन्वीं का है। यहां स्कूल से मिलने वाले होमवर्क को समय पर पूरा करने के लिए मोबाइल (Mobile) को लेकर भाई-बहन में हुई मामूली कहासुनी हो गई। जिसके बाद बहन ने गुस्से में जहरीला पदार्थ निगल कर अपनी इहलीला ही समाप्त कर डाली। नाबालिग लड़की जमा एक की छात्रा थी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार स्कूल के काम को लेकर भाई-बहन में मोबाइल फोन को लेने में हुई मामूली कहासुनी के बाद नाबलिग ने अपने कमरे में जाकर जहरीला पदार्थ खा लिया। तबीयत बिगड़ते देख परिजन उसे भोरंज अस्पताल ले आएए जहां से डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज हमीरपुर भेज दियाए जहां पर उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

अंब के मुबारिकपुर में में भी महिला ने किया सुसाइड

वहीं दूसरा मामला जिला ऊना पुलिस थाना अंब के तहत मुबारिकपुर में सामने आया है। यहां जहरीला पदार्थ निगलने से 58 वर्षीय महिला की मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान आशा देवी पत्नी स्वर्गीय रमेश चंद निवासी मुबारिकपुर के रूप में हुई है। आशा देवी ने बुधवार रात गलती से जहरीला पदार्थ निगल लिया। तबीयत बिगड़ने पर परिजन आशा देवी को अंब अस्पताल ले गए। जहां से महिला को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रेफर कर दियाए जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। डीएसपी अंब मनोज जंबाल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है