Covid-19 Update

2,16,639
मामले (हिमाचल)
2,11,412
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,392,486
मामले (भारत)
228,078,110
मामले (दुनिया)

हिमाचल में दिन-दहाड़े खूनी संघर्ष, युवकों ने तलवारों -तेजधार हथियारों से किये एक-दूसरे पर वार

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात, दो युवक लहूलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती

हिमाचल में दिन-दहाड़े खूनी संघर्ष, युवकों ने तलवारों -तेजधार हथियारों से किये एक-दूसरे पर वार

- Advertisement -

ऊना। चंडीगढ़-धर्मशाला नेशनल हाईवे पर ऊना में दो गुटों में बारिश के बीच जमकर खूनी संघर्ष (Bloody Clash) हुआ। घटना में पंजाब से आए कुछ युवकों और स्थानीय युवाओं ने एक-दूसरे पर तलवारों से वार कर डाले, जिसमें उनके सिर-हाथ समेत शरीर के कई हिस्सों पर गहरे घाव हुए हैं। पंजाब और स्थानीय युवकों की दिन दहाड़े इस दबंगई से शहर में दहशत का माहौल है। घायल युवकों को उपचार (Treatment) के लिए रीजनल अस्पताल ऊना (Una) ले जाया गया है। वही सिटी चौकी से पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी है। वारदात की तस्वीरें सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई है।

यह भी पढ़ें: Mandi: शराबी युवक ने पुलिस कर्मी पर किया हमला, मुंह पर लगे दो टांके

 

 

ऊना शहर में बुधवार को दिन-दहाड़े तलवारें चलीं। इस खूनी वारदात में जिला मुख्यालय के नजदीकी गांव के दो युवक बुरी तरह लहूलुहान हो गए हैं। जिन्हें उपचार के लिए रीजनल अस्पताल ऊना (Regional Hospital Una) ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि वारदात पुरानी रंजिश के चलते पेश आई है। युवकों के दो गुटों में पुरानी रंजिश चल रही थी। इसी रंजिश को खत्म करने के लिए दोनों गुटों ने आपस में बातचीत करने का फैसला लिया गया था। बुधवार को जब दोनों गुट आपस में बातचीत कर रहे थे तो इसी दौरान एक गुट में शामिल पंजाब के कुछ युवकों (Punjab Youth)  ने दूसरे गुट के युवाओं पर तलवारों से हमला (Attack)  कर दिया। जिसमें दो युवक बुरी तरह लहूलुहान हो गए। एक युवक की उंगली बुरी तरह कट गई है। जबकि दोनों युवकों के सिर समेत शरीर के कई हिस्सों पर तलवारों के वार लगने से गहरी चोटें आई हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पुलिस पर हमला करने और वर्दी फाड़ने का आरोपी डेढ़ माह बाद गिरफ्तार

ऊना शहर में हुई यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है, पुलिस सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है। एएसपी ऊना (ASP Una) प्रवीण धीमान ने कहा कि पुलिस घटना की जांच कर रही है। जिन युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया है, उनकी पहचान करके जल्द उन्हें दबोच लिया जाएगा। घायल लोगों को अस्पताल में उपचाराधीन कराया गया है और उनके भी बयान दर्ज किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वारदात को अंजाम देने वाले युवक स्थानीय है या पंजाब के यह जांच के बाद ही साफ़ हो पायेगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है