Covid-19 Update

2,05,391
मामले (हिमाचल)
2,01,014
मरीज ठीक हुए
3,503
मौत
31,484,605
मामले (भारत)
196,043,557
मामले (दुनिया)
×

युवक पिटाई मामला: पीड़ित ने SP और DC से निष्पक्ष जांच की उठाई मांग

युवक पिटाई मामला: पीड़ित ने SP और DC से निष्पक्ष जांच की उठाई मांग

- Advertisement -

सुंदरनगर। उपमंडल की जांबला पंचायत के उपप्रधान द्वारा युवक की पिटाई मामले (Beating Case) में पुलिस जांच से असंतुष्ट पीड़ित ने ग्रामीणों के साथ डीसी DC और एसपी मंडी से मुलाकात कर निष्पक्ष जांच की मांग उठाई है। वहीं एसपी और डीसी मंडी ने ग्रामीणों को मामले की निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया है। बता दें कि उपमंडल सुंदरनगर की जांबला पंचायत के प्रतिनिधियों और ग्रामीणों के बीच उपजा विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है।

यह भी पढ़ें: Sundernagar की जाम्बला पंचायत के उपप्रधान ने पीटा ग्रामीण, Video Viral

कुछ दिन पहले जांबला पंचायत के कुछ ग्रामीणों ने पंचायत प्रतिनिधियों पर सीएम व पीएम आवास योजना में रिश्तेदारों के नाम डालने का आरोप लगाया था। जिसकी शिकायत ग्रामीणों ने खंड विकास अधिकारी सुंदरनगर (Sundernagar) को सौंपी थी, लेकिन उसके अगले ही दिन जब शिकायतकर्ता संतोष कुमार गांव में बनने वाले समुदायिक भवन के निर्माण में हुए जारी पैसे की जानकारी लेने पहुंचा तो उपप्रधान ने उसके साथ अभद्र व्यवहार किया और मारपीट की।


 


इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और पीड़ित संतोष कुमार ने उपप्रधान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। लेकिन, जांच से असंतुष्ट दिख रहे संतोष कुमार कुछ ग्रामीणों के साथ सोमवार को डीसी और एसपी मंडी से मिलने पहुंचे और मामले की निष्पक्ष जांच (unbiased investigation) करवाने की मांग की। संतोष कुमार ने बताया कि बीते 12 जून को में कुछ ग्रमीणों के साथ पंचायत घर गया था, लेकिन पंचायत के उप प्रधान ने उसके साथ गाली गलौच की और मेरे साथ मारपीट की।

यह भी पढ़ें: Una: तेजधार हथियार से किया गया युवक का Murder; ‘हत्यारा कौन’ बना है रहस्य

इसके अलावा जान से मारने की धमकी और चरित्र खराब करने की धमकी दी। इसी मामले को देखते हुए उनके द्वारा एसपी और डीसी मंडी को एक शिकायत (Complaint) पत्र सौंपा गया। मामले की गहनता से जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें कुछ होता है तो इसके जिम्मेवार पंचायत के प्रधान और उपप्रधान होंगे। वहीं एसपी मंडी गुरुदेव चंद शर्मा ने कहा कि मारपीट मामले में पहले ही मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच करवाई जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है