Covid-19 Update

3,08, 944
मामले (हिमाचल)
302, 438
मरीज ठीक हुए
4167
मौत
44,298,864
मामले (भारत)
598,393,278
मामले (दुनिया)

विक्रमादित्य ने सुरेश भारद्वाज पर कसा तंज: कहा-राजनीति से संन्यास लेने की कर लें तैयारी

विक्रमादित्य बोले- मंत्री सुरेश भारद्वाज जहां-जहां जाते हैं, वहां-वहां जब्त हो जाती है जमानत

विक्रमादित्य ने सुरेश भारद्वाज पर कसा तंज: कहा-राजनीति से संन्यास लेने की कर लें तैयारी

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल कांग्रेस के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र के युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की। इस बैठक में आज उनके निशाने पर कैबिनेट मंत्री सुरेश भारद्वाज रहे। विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) ने मंत्री सुरेश भारद्वाज पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सुरेश भारद्वाज (Suresh Bhardwaj) को यह मालूम नहीं होता कि कहां आचार संहिता लगी है और कहां नहीं। मंत्री सुरेश भारद्वाज जहां जाते हैं, वहां पार्टी की जमानत जब्त हो जाती है। उन्होंने कहा कि इससे पहले वे उपचुनाव में जुब्बल-कोटखाई के पर्यवेक्षक थे, वहां भी बीजेपी की जमानत जब्त हो गई। उन्होंने कहा कि इन दिनों रामपुर के झाखड़ी वॉर्ड में चुनाव चल रहे हैं, सुरेश भारद्वाज जाकर वहां भी पर्यवेक्षक बनें और वहां भी बीजेपी की जमानत जब्त हो जाएगी।

यह भी पढ़ें:विक्रमादित्य बोले, अंग्रेजों की चाल चल रही है BJP, आने वाले समय में जनता देगी जवाब

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि बीजेपी की सरकार जाने वाली है और अब कैबिनेट मंत्री सुरेश भारद्वाज को भी राजनीति से संन्यास लेने की तैयारी कर लेनी चाहिए। शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि बीजेपी के नेता भी पार्टी से परेशान आ चुके हैं। ऐसे में कई नेता बीजेपी छोड़ कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी के कई बड़े नेता कांग्रेस पार्टी के संपर्क में हैं। बीजेपी के कई नेताओं को पार्टी में हार नजर आ रही है ऐसे में वे कांग्रेस में आना चाह रहे हैं।

 

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि हिमाचल कांग्रेस के प्रभारी राजीव शुक्ला (Himachal Congress in-charge Rajeev Shukla) ने यह स्पष्ट किया है कि किसी भी नेता को बिना शर्त ही पार्टी में शामिल किया जाएगा। किसी भी नेता को टिकट की शर्त पर पार्टी में नहीं लिया जा रहा है। इससे पहले विक्रमादित्य सिंह ने अपने विधानसभा में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं (Youth Congress Workers) के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि बीते साढ़े चार साल में कांग्रेस पार्टी ने लगातार काम किया है। कांग्रेसी कार्यकर्ता फ्रंट फुट पर आकर बैटिंग कर रहे हैं। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी 4 महीने बाद सत्ता में वापसी करने जा रही है। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के साथ प्रदेशभर के युवाओं का विश्वास कांग्रेस पार्टी पर है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है