Covid-19 Update

2,86,061
मामले (हिमाचल)
2,81,413
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,452,164
मामले (भारत)
551,819,640
मामले (दुनिया)

केंद्र की बीजेपी सरकार के खिलाफ सिर पर कफन बांधकर सड़क पर उतर पड़े

कांग्रेस की नकारात्मक छवि बनाने का असफल प्रयास किया जा रहा

केंद्र की बीजेपी सरकार के खिलाफ सिर पर कफन बांधकर सड़क पर उतर पड़े

- Advertisement -

देहरा। हिमाचल कांग्रेस कोषाध्यक्ष डॉ राजेश शर्मा (Dr Rajesh Sharma) ने केंद्र सरकार पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रताड़ित करने का आरोप जड़ा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को ईडी (ED) हेड क्वार्टर में बुलाकर घंटों तक परेशान किया जा रहा है, जिसे कांग्रेस किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कांग्रेस के हर कार्यकर्ता से आह्वान किया कि केंद्र की बीजेपी सरकार के खिलाफ सिर पर कफन बांध कर हर सड़क हर गली कूचे में उतर पड़े।

यह भी पढ़ें:मुकेश अग्निहोत्री बोले: सिर पर कफन बांधने का आ गया समय, बीजेपी के खिलाफ जंग का किया ऐलान

हिमाचल कांग्रेस कोषाध्यक्ष डॉ. राजेश शर्मा ने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार द्वारा कांग्रेस नेतृत्व को प्रताड़ित करने के साथ-साथ कांग्रेस मुख्यालय (AICC) को भी पुलिस छावनी में तब्दील करते हुए देश भर में कांग्रेस की नकारात्मक छवि बनाने का असफल प्रयास किया जा रहा है। हालत यह है कि कांग्रेस के पहरेदार नेताओं को अंदर जाने से रोका जा रहा है यहां तक कि वहां पर नौकरी करने वाले चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को भी पुलिस नहीं बख्श रही।

हिमाचल कांग्रेस कोषाध्यक्ष डॉ. राजेश ने दावा किया कि दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय पर पुलिस जमकर डंडे बरसा रही है। उन्होंने कहा कि यह हद दर्जे की सरकारी अराजकता है, जिसे किसी हालत में सहन नहीं किया जाएगा। डॉ. राजेश ने कहा कि प्रदेश सरकार जहां अब जाने वाली है। वहीं, केंद्र सरकार के 8 साल पूरे होने के बाद नया चुनावी दौर देशभर में आने वाला है। इसी को देखते हुए देश की सबसे प्रमुख विपक्षी पार्टी और देश पर सबसे लंबे समय तक शासन करने वाली कांग्रेस पार्टी को कुचलने का प्रयास किया जा रहा है।

हिमाचल कांग्रेस कोषाध्यक्ष डॉ. राजेश शर्मा ने कहा कि नेशनल हेराल्ड अखबार एक देशभक्त अखबार है, जिसे आजादी से पूर्व आजादी के संग्राम में सहायता लेने के लिए स्थापित किया गया था। उन्होंने कहा कि देश की आजादी में कांग्रेस (Congress) के नेताओं का बहुत बड़ा योगदान है। डॉ. राजेश ने कहा कि नेशनल हेराल्ड अखबार (National Herald Newspaper) गांधी परिवार का अखबार नहीं है किंतु ऐसी धारणा बना कर कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को डिस्टर्ब करने का प्रयास किया गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है