Covid-19 Update

3,05, 383
मामले (हिमाचल)
2,96, 287
मरीज ठीक हुए
4157
मौत
44,170,795
मामले (भारत)
590,362,339
मामले (दुनिया)

शिमला लौटते ही बदले विक्रमादित्य के सुर, कहा-महिलाओं का करते हैं सम्मान, माफी भी मांगी

बीजेपी नेत्री को लेकर दिए बयान पर विक्रमादित्य सिंह ने दी सफाई

शिमला लौटते ही बदले विक्रमादित्य के सुर, कहा-महिलाओं का करते हैं सम्मान, माफी भी मांगी

- Advertisement -

शिमला। राजधानी शिमला के रोहडू (Rohru) में बीजेपी नेत्री को लेकर दिए बयान पर उठे बवाल पर कांग्रेस महासचिव और विधायक विक्रमादित्य सिंह (MLA Vikramaditya Singh) ने विराम लगा दिया है। अपने बयान पर विक्रमादित्य सिंह ने सफाई देते हुए माफी मांगी है। बता दें कि बीजेपी नेत्रियों द्वारा विक्रमादित्य से माफी मांगने की मांग की जा रही थी। वहीं विक्रमादित्य सिंह ने अपने बयान पर माफी मांग (Apologizes) ली है। रोहड़ू से शिमला पहुंचते ही विक्रमादित्य सिंह ने पूरे मामले में अपनी सफाई देते हुए कहा कि बागवानों की समस्याओं को लेकर रोहड़ू में आज आक्रोश रैली थी, जिसमें भारी जन आक्रोश उमड़ पड़ा था, जहां जनसभा को संबोधित भी किया। लेकिन जब वापस अपने निवास स्थान पहुंचा तो सोशल मीडिया पर बीजेपी द्वारा बीजेपी महिला नेत्री (BJP Women Leader) के बारे में बयानबाजी के आरोप लगाए जा रहे थे। उन्होंने कहा कि वे महिलाओं का बहुत मान सम्मान करते हैं और ये हमारे संस्कार हैं।

यह भी पढ़ें:रश्मिधर सूद बोली: महिलाओं का अपमान नहीं होगा सहन, माफी मांगे विक्रमादित्य

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि जहां तक बयान की बात है तो ये कहा था कि बीजेपी का नेता इस इलाके का हैए उनकी ठेकेदारों के साथ मिलीभगत हैए इसमें कोई दो राय नहीं है। आपस में मिलीभगत के चलते सरकारी धन जो योजना में लगना चाहिए था वह नहीं लग रहा लग रहा है और दुर्भाग्य है कि वहां पर बीजेपी नेता एक महिला है। उन्होंने बयान बीजेपी और ठेकेदारों (BJP and Contractors) के संदर्भ में दिया था, लेकिन बीजेपी द्वारा इस मुद्दे को तूल देने का प्रयास किया जा रहा है। बीजेपी के पास आज कोई मुद्दा नही है। हिमाचल प्रदेश में दुष्कर्म (Rape) हो रहे है और इनके नेताओं पर देश भर में आरोप भी लग रह रहे है, लेकिन बीजेपी नेत्रियां उनको लेकर कोई बयान नही देती हैं। उन्होंने कहा कि महिला नेत्री के लिए उन्होंने किसी भी तरह के उपशब्द का प्रयोग नहीं किया है यदि जाने अनजाने में किसी की भावनाएं उनके बयान से आहत हुई है तो उसके लिए माफी मांगने में कोई गुरेज नहीं है माफी मांगने से छोटा नहीं होता। बीजेपी तो गलतियां करके भी माफी नहीं मांगते हैं, लेकिन मेरे बयान से किसी की भावनाएं आहत हुई है तो उसके लिए वे माफी मांगते हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है