Covid-19 Update

2,86,061
मामले (हिमाचल)
2,81,413
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,452,164
मामले (भारत)
551,819,640
मामले (दुनिया)

शराब पीकर हंगामा करने वालों को मिलेंगी ये सुविधाएं, जल्द यहां करवाएं बुकिंग

दिल्ली पुलिस ने शेयर किया मजेदार ट्वीट

शराब पीकर हंगामा करने वालों को मिलेंगी ये सुविधाएं, जल्द यहां करवाएं बुकिंग

- Advertisement -

दिल्ली पुलिस ने बुधवार को एक मजेदार ट्वीट पोस्ट किया। अब ये ट्वीट इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने कमरा खाली है शीर्षक से एक पैम्फलेट ट्वीट किया है। इस पोस्ट में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) जेल के कमरों के बारे में बताया है। पोस्ट शेयर करते हुए दिल्ली पुलिस ने लिखा कमरा खाली है। अपनी जगह बुक करें।

यह भी पढ़ें- रचनात्मक होते हैं ऐसे लोग, ये जीवन में जोखिम लेना करते हैं पसंद

पुलिस ने इस पैम्फलेट में लिखा कि शेयरिंग और व्यक्तिगत आधार पर रूम सेट उपलब्ध है। दिल्ली पुलिस ने उन सुविधाओं की लिस्ट भी बताई जो इन जेल के कमरो में दी जाएंगी। इन सुविधाओं में शामिल है फ्री बेड और भोजन, शेयरिंग बेस्ट बाथरूम और टॉयलेट, हवादार कमरे आदि।

पुलिस इन कमरों में रहने वालों के लिए मनोरंजन सुविधाएं भी उपलब्ध कराएगी। इनमें टेलीविजन, खेल, म्यूजिक रूम और न्यूज पेपर व पत्रिकाओं की मुफ्त सदस्यता शामिल है। पुलिस ने चेतावनी जारी की है कि जेल के कैदियों को दौड़ने, ऊंची छलांग लगाने से बचना चाहिए, जब तक कि वे ‘रिकॉर्ड‘ नहीं बनाना चाहते।

दिल्ली पुलिस ने पोस्ट में लोकेशन के बारे में भी बताया। ‘बार के बेहद करीब’ दिल्ली पुलिस ने यह भी कहा है कि सरकारी वाहन में मुफ्त पिक एंड ड्रॉप की सुविधा भी होगी। खास तौर पर यह उन लोगों के लिए चेतावनी है जो शराब पीकर हंगामा करते हैं और कानून तोड़ते हैं। ऐसा करते हुए अगर वह पकड़े गए तो उन्हें पुलिस की यह सभी सुविधाएं मिलेंगी।

पहली बार में, पोस्ट ऐसा लगा कि सरकार ने नागरिकों के लिए कि कुछ आवास योजना शुरू की, लेकिन आप निश्चित रूप से विरोध कर सकते हैं। लिखकर पुलिस ने चेता दिया कि जिस ऑफर की बात की जा रही है वह सिर्फ अपराधियों के लिए है।

पुलिस द्वारा हास्य ट्वीट का असर यह होता है कि लोग उन्हें व्यापक रूप से शेयर करते हैं, जिससे जागरूकता पैदा करने में मदद मिलती है। उदाहरण के लिए, असम पुलिस ने सितंबर 2020 में अपने नशीली दवाओं के विरोधी अभियानों पर एक संदेश भेजने के लिए एक टीवी साबुन से अजीब लाइन का इस्तेमाल किया जो वायरल हो गया था।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है