Covid-19 Update

3,04, 436
मामले (हिमाचल)
2,95, 181
मरीज ठीक हुए
4154
मौत
44,126,994
मामले (भारत)
588,052,691
मामले (दुनिया)

लालू प्रसाद यादव से तुलना पर भड़के मंत्री वीरेंद्र कंवर, राम लाल ठाकुर को दे डाली ये चेतावनी

कहा आरोप साबित करें राम लाल ठाकुर, नहीं तो करूंगा मानहानि का मुकदमा

लालू प्रसाद यादव से तुलना पर भड़के मंत्री वीरेंद्र कंवर, राम लाल ठाकुर को दे डाली ये चेतावनी

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल कांग्रेस के दिग्गज नेता रामलाल ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश के कृषि एवं पशुपालन मंत्री वीरेंद्र कंवर (Virendra Kanwar) के खिलाफ की गई टिप्पणी और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) से की गई तुलना मामले को लेकर पशुपालन मंत्री ने रामलाल ठाकुर पर जोरदार हमला बोला है। कृषि मंत्री ने कहा कि रामलाल ठाकुर द्वारा की गई टीका टिप्पणी को लेकर वह उन्हें कानूनी नोटिस (Legal Notice) भी भेज रहे हैं। यदि एक महीने तक वह इसका जवाब नहीं देते तो उनके खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा दायर किया जाएगा। गुरुवार को जिला मुख्यालय के डीआरडीए सभागार में पशुपालन मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा कि रामलाल ठाकुर के क्रियाकलापों से प्रदेश की जनता भली भांति वाकिफ है। उन्होंने रामलाल ठाकुर को चेतावनी दी है कि रामलाल ठाकुर उनके ऊपर लगाए गए आरोपों को साबित करें अन्यथा उनके ऊपर मानहानि का मुकदमा दायर किया जायेगा।

यह भी पढ़ें:पशुओं का पैसा भी डकार गए हिमाचल के लालू हैं मंत्री वीरेंद्र कंवर

कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर ने रामलाल ठाकुर द्वारा उनके खिलाफ की गई टिप्पणी पर कड़ा एतराज जताया है। उन्होंने कहा कि रामलाल ठाकुर (Ram Lal Thakur) प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं में गिने जाते हैं, लेकिन उनके द्वारा की जा रही टीका टिप्पणी उनके व्यवहार और चरित्र को दर्शाती है। कृषि मंत्री ने कहा कि रामलाल ठाकुर के राजनीतिक जीवन में जो कुछ क्रियाकलाप रहे हैं। वही, उन्हें दूसरों में भी दिखाई देते हैं। उन्होंने कहा कि रामलाल ठाकुर द्वारा राजनीतिक जीवन में किए गए कारनामों से हिमाचल प्रदेश की जनता भलीभांति परिचित है, ऐसे में रामलाल ठाकुर दूसरों के चरित्र और कैरियर पर सवाल उठाने से पहले एक नजर अपने गिरेबान में देख लें। कृषि मंत्री ने कहा कि उनका जीवन बेदाग और पाक साफ रहा है और इसके संबंध में वह अदालत में भी शपथ पत्र दायर करने के लिए तैयार हैं, यदि रामलाल ठाकुर में दम है तो वह अपने राजनीतिक जीवन पर अदालत में शपथ पत्र दायर कर के खुद को बेदाग साबित करें।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है