Covid-19 Update

2,16,430
मामले (हिमाचल)
2,11,215
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,380,438
मामले (भारत)
227,512,079
मामले (दुनिया)

हिमाचल बीजेपी पीएम मोदी के वर्चुअल कार्यक्रम को तैयार, विधायक दल की बैठक में लिए ये फैसले

पीएम मोदी कार्यक्रम में 6 फ्रंट लाइन वर्करों से करेंगे बात, उपचुनाव से पहले यह बीजेपी का मेगा इवेंट

हिमाचल बीजेपी पीएम मोदी के वर्चुअल कार्यक्रम को तैयार, विधायक दल की बैठक में लिए ये फैसले

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल बीजेपी विधायक दल की बैठक (Himachal BJP Legislature Party) राज्य अतिथि गृह पीटरहाफ में गुरुवार शाम सीएम जयराम ठाकुर (Cm Jai Ram Thakur) की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इस बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के वर्चुअल संवाद तथा स्वर्णीम रथ यात्रा को सफल बनाने को लेकर मंथन हुआ। हिमाचल प्रदेश बीजेपी प्रभारी अविनाश राय खन्ना भी इस बैठक में वर्चुअल माध्यम से जुड़े और संगठनात्मक विषयों को लेकर अपना पक्ष रखा। पीएम नरेंद्र मोदी वर्चुअल कार्यक्रम में 6 फ्रंट लाइन वर्करों से सीधी बात करेंगे।

यह भी पढ़ें:CM जयराम ने आज बुलाई विधायक दल की बैठक, PM के संबोधन पर होगी चर्चा, उपचुनाव पर माथापच्ची

बैठक में इनके नामों पर चर्चा कर इन्हें फाइनल किया गया। बैठक में कोविड-19 (Covid-19) टीकाकरण में हिमाचल प्रदेश के अव्वल रहने पर सरकार के प्रयासों की सराहना की गई तथा इस विषय को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी के 6 सितंबर को वर्चुअल संवाद करने की तैयारियों को लेकर चर्चा हुई। पीएम मोदी 6 सितंबर को सुबह 11 से 12 बजे तक वर्चुअली कार्यक्रम (Virtual Program) में जुड़ेंगे और संबोधन देंगे। इसे प्रदेश भर में 90 एलईडी स्क्रीन के माध्यम से दिखाया जाएगा। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए संगठन की ओर से विधायक और पदाधिकारियों की ड्यूटी लगेगी। जबकि सरकार कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए डीसी (DC) को जिलों का जिम्मा सौंपेंगी। उप चुनाव की घोषणा से पहले होने जा रहे इस कार्यक्रम को बीजेपी मेगा इवेंट के रूप में मनाएगी। इस बैठक में विधयकों, संसदीय प्रभारियों और 2017 के प्रत्याशियों ने भाग लिया।

 

 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बैठक में महंगाई और सेब के दाम में गिरावट आने जैसे मुद्दे भी उठाए गए। बैठक में विधायकों को सेब के दामों में आ रही गिरावट की दिशा में गंभीरतापूर्वक सभी प्रयास करने का आश्वासन दिया गया। इसी तरह सत्ता एवं संगठन में बेहतर तालमेल स्थापित करने के लिए विधायकों की तरफ से सुझाव भी दिए गए। बता दें कि राज्य सरकार 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के लोगों को कोविड.19 टीकाकरण की पहली खुराक के शत-प्रतिशत लक्ष्य को हासिल करने के उपलक्ष्य पर प्रदेशभर में कार्यक्रम का आयोजन कर रही है। बैठक में आगामी उपचुनाव, जनजातीय क्षेत्र में पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव, स्वर्ण जयंती रथ यात्रा और जनमंच जैसे विषयों पर भी चर्चा हुई।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है