Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,571,295
मामले (भारत)
197,365,402
मामले (दुनिया)
×

Una में तीसरी मंजिल से गिर कर गई युवक की जान, धर्मशाला में Poster लगाते लेंटल से गिरा युवक

ऊना में सुबह 4 बजे गिरा था युवक, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर शुरू की जांच

Una में तीसरी मंजिल से गिर कर गई युवक की जान, धर्मशाला में Poster लगाते लेंटल से गिरा युवक

- Advertisement -

ऊना/धर्मशाला। हिमाचल के ऊना (Una) जिला में एक युवक की तीसरी मंजिल से गिरने से मौत हो गई। मामला जिला ऊना के मुख्य बाजार के वार्ड नंबर 8 का है। यहां वार्ड नंबर आठ निवासी सौरभ कुमार (33) ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। हालांकि उसने खुद छलांग लगाई या पैर फिसलने से गिरा या फिर कोई कारण रहा इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया पाया है। हादसा बुधवार अल सुबह चार बजे के आसपास हुआ। वहीं, धर्मशाला के साथ लगते चड़ी गांव में पंचायत प्रत्याशी के बैनर टांगने के लिए लेंटल पर चढ़ा एक युवक नीचे गिर गया। जिससे वह गंभीर घायल हो गया है। जिसका एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। चिकित्सकों ने उसकी स्थिति को गंभीर बताया है।

यह भी पढ़ें: Kangra: युवती ने नाले में छलांग लगा किया Suicide का प्रयास, कारण जान हो जाएंगे हैरान

इतनी अल सुबह होने के चलते युवक के तीसरी मंजिल (Third floor) से कूदते किसी ने भी नहीं देखा, जमीन पर कुछ गिरने की आवाज सुन जब परिजन बाहर निकले तो बेटे को जमीन पर पड़ा देख उनके होश उड़ गए। परिजन युवक को तुरंत स्थानीय अस्पताल (Hospital) लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हालांकि ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि युवक नशे की हालत में नीचे गिरा होगा। हालांकि मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम (Postmartem) रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा। फिलहाल पुलिस इस घटना की हर ऐंगल से जांच कर रही है। युवक ने किन परिस्थितियों में यह कदम उठाया पुलिस इसकी भी जांच कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मौत के कारणों की जांच की जा रही है।


यह भी पढ़ें: माता-पिता करवाना चाहते थे शादी, 12वीं में पढ़ रही छात्रा ने किया सुसाइड; लिखा-मैं कुछ बनना चाहती थी

धर्मशाला। पंचायत चुनाव (Panchayat Election) में उम्मीदवार के पोस्टर लगाते समय एक युवक छत से गिर गया। बताया जा रहा है कि ग्राम पंचायत चड़ी में उपप्रधान पद के लिए चुनाव लड़ रहे एक उम्मीदवार के पक्ष में इसी पंचायत का एक युवक लेंटल में बैनर (Banner) टांगने के लिए चढ़ा था। इस दौरान उम्मीदवार के अन्य समर्थक व साथी युवा भी मौजूद थे, लेकिन दुर्भाग्यवश छत का छज्जा टूटने के कारण युवक दूसरी मंजिल से सड़क पर आ गिरा। जिस कारण युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया है। युवक ग्राम पंचायत चड़ी पंचायत के थरोट गांव से बताया जा रहा है और यहीं से मैदान में उतरे उपप्रधान पद के उम्मीदवार के पक्ष में पोस्टर टांग रहा थाए इसी दौरान यह हादसा हो गया।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है