Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,693,625
मामले (भारत)
198,846,807
मामले (दुनिया)
×

हिमाचल: युवक ने फेसबुक पर लाइव होकर पंखे से लटक कर ली आत्महत्या

जयसिंहपुर के लंबागांव में सामने आया मामला, मृतक के पिता ने भी की थी आत्महत्या

हिमाचल: युवक ने फेसबुक पर लाइव होकर पंखे से लटक कर ली आत्महत्या

- Advertisement -

जयसिंहपुर। हिमाचल के कांगड़ा (Kangra) जिला में एक युवक ने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। युवक आत्महत्या के समय फेसबुक पर लाइव (Facebook Live) भी था। मामला उपमंडल जयसिंहपुर के लंबागांव से सामने आया है। मृतक युवक की पहचान 19 वर्षीय ऋषभ कुमार पुत्र स्वर्गीय सुरिंदर कुमार गांव व डाकघर लंबागांव के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि युवक के पिता ने भी करीब चार से पांच साल पहले आत्महत्या कर अपनी जान दे दी थी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव (Dead Body) को कब्जे में ले लिया है। युवक ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया, इसका अभी तक पता नहीं चला है। मिली जानकारी के अनुसार उपमंडल जयसिंहपुर (Jaisingpur) के लंबागांव में 19 वर्षीय युवक ने अपने घर के अंदर पंखे से फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना के समय युवक अपने घर में अकेला ही था।

यह भी पढ़ें: सोलन में व्यक्ति ने लगाया फंदा, चंबा में डैम-बद्दी में झाड़ियों में मिला शव

युवक की मां बद्दी (Baddi) में नौकरी करती है। बताया जा रहा है कि युवक भी अपनी मां के साथ बद्दी में ही रहता था। पिछले कुछ महीनों से युवक बद्दी से लंबागांव अपने घर आया था और यहां पर अकेला ही रह रहा था। युवक आत्महत्या करने से पहले फेसबुक पर आत्महत्या के संबंध में लाइव था। जब वह फेसबुक (Facebook) पर अपनी आत्महत्या के संबध में लाइव कर रहा था तो उसे उसकी मौसी के लड़के ने देख लिया और मैसेज करके उसे ऐसा ना करने को कहा। लेकिन देखते ही देखते उसने आत्महत्या कर ली। मौसी के लड़के ने उसी समय अपनी दूसरी मौसी जो लंबागांव से थोड़ी दूर कुटाहण में रहती है, फोन पर इस संबंध में सूचना दी।


यह भी पढ़ें: Himachal में दवा कंपनी में कार्यरत व्यक्ति ने उठाया खौफनाक कदम, फंदा लगाकर दे दी जान

जिन्होंने तुरंत इसके बारे में मृतक युवक के चाचा व ताया को बताया। मौसी की बात सुन मृतक के चाचा व ताया जब तक युवक के कमरे में पहुंचे तो कमरा अंदर से बंद था और युवक पंख से फंदा लगा चुका था। उन्होंने कमरे के दरवाजे को खोला और बेसुध हुए युवक को फंदे से नीचे उतारा। लेकिन तब तक युवक दम तोड़ चुका था। युवक ने आत्महत्या क्यों की, अभी तक इसका पता नहीं चला है। लंबागांव पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जांच आरंभ कर दी है। मामले की पुष्टि लंबागांव पुलिस के एसएचओ केसर सिंह ने की है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है