Covid-19 Update

59,148
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,229,271
मामले (भारत)
117,446,648
मामले (दुनिया)

सुंदरनगर #gangrape: युवा शक्ति का फूटा गुस्सा, किया प्रदर्शन- आरोपियों को मांगी फांसी

मुख्य सड़क मार्ग पर कई घंटे लगा रहा जाम, बंद करने पड़े थाने के गेट

सुंदरनगर #gangrape: युवा शक्ति का फूटा गुस्सा, किया प्रदर्शन- आरोपियों को मांगी फांसी

- Advertisement -

सुंदरनगर। हिमाचल के जिला मंडी में घटित गैंगरेप (#gangrape) मामले में आज सुंदरनगर (Sunder Nagar) में युवा शक्ति का गुस्सा आरोपियों के खिलाफ जमकर फूटा। सुंदरनगर क्षेत्र के सैकड़ों युवाओं ने सड़क पर उतर कर उग्र प्रदर्शन करते हुए दुराचार पीड़िता को इंसाफ दिलाने की मांग की। युवाओं द्वारा नायब तहसीलदार प्रेम सिंह और डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह के माध्यम से प्रदेश के राज्यपाल को ज्ञापन भी प्रेषित किया। वहीं, युवाओं के आक्रोश और पीड़िता तथा आरोपियों की थाने में मौजूदगी को देखते हुए पुलिस थाना सुंदरनगर (Police Station Sunder Nagar) के गेट बंद करने पड़े। युवाओं के प्रदर्शन के चलते सुंदरनगर के मुख्य सड़क मार्ग पर कई घंटे जाम लगा रहा और युवा तथा युवतियां आरोपियों को फांसी की मांग लगातार जारी रही। डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि मामले में नाबालिग सहित 6 युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य 2 आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामले की जांच जारी है

यह भी पढ़ें: हिमाचल में चंडीगढ़ की युवती से Gangrape मामले में पांच गिरफ्तार, एक नाबालिग भी शामिल

क्या था मामला

बता दें कि बीते 6 फरवरी को चंडीगढ़ (Chandigarh) की रहने वाली एक युवती ने मनीमाजरा थाना में एफआईआर दर्ज करवाई थी। शिकायत में बताया था कि हिमाचल के मंडी (Mandi) जिला के सुंदरनगर के 8 युवकों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। मामले में पीड़िता द्वारा एक आरोपी पर उस पर घटित हो रही वारदात का वीडियो बनाने का भी आरोप लगाया है। वहीं मनीमाजरा पुलिस ने 8 युवकों खिलाफ जीरो एफआईआर (FIR) दर्ज कर एफआईआर सुंदरनगर थाना को प्रेषित की वहीं सुंदरनगर पुलिस ने मामले में धारा 376-डी और 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

मामले में बुधवार को पीड़ित युवती ने सुंदरनगर पुलिस थाना पहुंच कर अपने बयान कलमबद्ध करवाए और पुलिस ने वारदात स्थल पर युवती संग मौका निरीक्षण कर कई तथ्य जुटाए। वहीं देर रात पुलिस ने मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया, जबकि 2 आरोपियों की गिरफ्तारी होना अभी बाकी है, लेकिन एक आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है। इसी मामले को लेकर पीड़ित युवती का मेडिकल और सीआरपीसी की धारा 164 के तहत चंडीगढ़ न्यायालय में पहले ही अपने बयान दर्ज करवा चुकी है। वहीं मामले में पुलिस की जांच जारी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है