Covid-19 Update

2,27,354
मामले (हिमाचल)
2,22,669
मरीज ठीक हुए
3,833
मौत
34,606,541
मामले (भारत)
264,096,760
मामले (दुनिया)

PUBG New State की धमाकेदार एंट्री, अब तक 10 लाख से अधिक यूजर्स ने किया डाउनलोड, जानें इसकी खासियत

PUBG New State की धमाकेदार एंट्री, अब तक 10 लाख से अधिक यूजर्स ने किया डाउनलोड, जानें इसकी खासियत

- Advertisement -

नई दिल्ली। PUBG न्यू स्टेट (PUBG New State) गुरुवार को लॉन्च हुआ। शुक्रवार शाम तक इसकी धमक 10 लाख मोबाइल स्क्रीन पर दिखी। महज एक दिन के भीतर ही बैटल रॉयल गेम को गूगल प्ले स्टोर (Google Play Store) पर कुल 1 मिलियन यानी 10 लाख से अधिक डाउनलोड किए गए हैं। बता दें कि ये गिनती सिर्फ उन लोगों की है, जिन्होंने ऐप को ऑटो डाउनलोड की प्री परमिशन दी थी।

यह भी पढ़ें: PM मोदी ने की RBI की रिटेल डायरेक्ट स्कीम लॉन्च, आप भी घर बैठे कर सकते हैं निवेश

बताया जाता है कि सर्वर की समस्या के कारण PUBG न्यू स्टेट के शुरुआती डाउनलोड में दिक्कतें आईं। मगर क्राफ्टन केवल सुबह साढ़े नौ के लॉन्च समय के दो घंटे बाद ही गेम के साथ लाइव होने में सफल रहा। जबकि डाउनलोड संकेत दे सकते हैं कि गेम Google एप्लिकेशन स्टोर पर टॉप चार्ट के लिए जा रहा है। बता दें कि यूजर्स ने डाऊनलोड के साथ ही इसे अब तक 3.8 की जबरदस्त रेटिंग्स दे चुके हैं।

क्राफ्टन ने एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए बग और कुछ सुधारों की एक लिस्ट भी जारी की है। यह केवल iOS13 या उसके बाद के iPhone और iPadOS 13 या बाद के वर्जन पर चलने वाले iPads के साथ कॉम्पैटिबल है। क्राफ्टन स्टूडियोज ने एपल ऐप स्टोर पर 17+ और एंड्रॉयड प्ले स्टोर पर 16+ का एज बैन लगाया है। ट्रायल फेज में, बैटल रॉयल गेम के लिए एज रिस्ट्रिक्शन 12+ थी।

बता दें कि पबजी न्यू स्टेट गेम को PUBG मोबाइल और बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की तरह यूनिवर्स में सेटअप किया गया है। दोनों गेम ऐप स्टोर पर को-एग्जिसटेंस में होंगे। फ्यूचरिस्टिक थीम के अलावा, गेम का परपस बेहतर ग्राफिक्स और अधिक गेमप्ले एलिमेंट्स के साथ बेहतर विजुअल ऑफर करना है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है