×

हरियाणा में गज़ब का कांड: 11 साल के लड़के ने 20 सेंकेंड में उड़ाए 20 लाख; देखें #Video

वायरल वीडियो में बच्चा बैंक में ही बैठे एक शख्स के बाद करता हुआ भी नजर आ रहा

हरियाणा में गज़ब का कांड: 11 साल के लड़के ने 20 सेंकेंड में उड़ाए 20 लाख; देखें #Video

- Advertisement -

जींद। हरियाणा के जींद (Jind) में एक बैंक से चोरी (Bank Theft) किए जाने का एक बड़ा ही अनोखा मामला सामने आया है। यहां पर महज 10-11 साल के बच्चे ने बैंक के अंदर से 20 लाख रुपए चुरा लिए। वहीं, इस बच्चे को इस पूरी वारदात को अंजाम देने में मात्र 20 सेकंड का समय लगा। यहां डीआरडीए के सामने हुडा ग्राउंड में स्थित पीएनबी (PNB) की मुख्य शाखा से एक बच्चा 20 लाख रुपए की नकदी चोरी कर ली। सीसीटीवी कैमरों में बच्चा नकदी चोरी करते हुए दिखाई दे रहा है। बैंक कर्मियों ने सिविल लाइन थाना पुलिस को शिकायत दी है।


कैश का मिलान करने पर कम पड़े पैसे तब चेक कि गई सीसीटीवी फुटेज

एक बैंक कर्मी द्वारा मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार दोपहर को उसने बैंक में आई नकदी के पांच बंडल बना दिए और कैबिन के गेट को लॉक किए बिना ही थोड़ी देर के लिए दूसरे कैबिन में चला गया और वापस काम पर आकर लग गया। वहीं, शाम को जब उसने कैश का मिलान किया तो उसमें 20 लाख रुपए कम मिले। इसके बाद बैंक के सीनियर अधिकारियों को इस बारे में जानकारी दी। इसके बाद आनन- फानन में सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए। जब उन लोगों ने सीसीटीवी (CCTV) फुटेज चेक किए तो हैरान हो गए।

यह भी पढ़ें: #Uttarakhand: दो लोगों की जान लेने वाले आदमखोर तेंदुए को मारी गई गोली

सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि कैशियर से केबिन से निकलते ही एक 10-11 साल का बच्चा केबिन के अंदर घुसा और टेबल पर रखे 2000 रुपयों के पांच बंडल एक थैले में डाले और वहां से तेजी में बाहर निकल गया। फुटेज में दिखा कि बच्चे ने महज 20 सेकंड के अंदर ये रुपए चुराए और बाहर निकल गया। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रह है कि बच्‍चे को किसी ने ट्रेंड किया हुआ है कि किस तरह से वारदात करनी है। वायरल वीडियो में बच्चा बैंक में ही बैठे एक शख्स के बाद करता हुआ भी नजर आ रहा है। बच्‍चे ने मौके को भांपते हुए ऐसे कदम उठाया कि उस पर किसी को भी शक ना हो कि उसने रुपए चुराए हैं पुलिस अभी तक मामले में खाली हाथ है और बच्‍चे तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है