Covid-19 Update

2,16,639
मामले (हिमाचल)
2,11,412
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,417,390
मामले (भारत)
228,533,587
मामले (दुनिया)

Shimla में कोरोना विस्फोट, ITBP के 18 जवान निकले Positive

Shimla में कोरोना विस्फोट, ITBP के 18 जवान निकले Positive

- Advertisement -

शिमला। सोलन व नाहन के बाद अब शिमला जिला में कोरोना ( Corona) विस्फोट हुआ है। जिला शिमला के रामपुर में ज्यूरी में 43वीं वाहिनी आईटीबीपी( ITBP) के 18 जवान कोरोना पॉजिटिव( Corona Positive) पाए गए हैं। ये सभी जवान 23 जून को छुट्टी काटकर दूसरे राज्यों से यहां पर पहुंचे थे।

एसडीएम रामपुर सुरेंद्र मोहन ने बताया कि सभी जवान ज्यूरी में क्वारंटाइन थे और सोमवार सुबह इनके सैम्पल पॉजिटिव पाए गए। सभी की ट्रेवल हिस्ट्री है। इन्हें कोविड केयर केंद्र मशोबरा शिफ्ट किया जा रहा है। इसके अलावा रोहड़ू के मेंहदली में दो प्रवासी मजदूर पॉजिटिव पाए गए हैं। दोंनों ही  होम क्वारंटाइन थे। इनकी आयु 24 व  55  साल है। एसडीएम रोहड़ू बीआर शर्मा ने कहा कि संबंधित एरिया को सील किया जा रहा है। कुल मिलाकर शिमला जिला में सोमवार सुबह कोरोना को 20 मामला सामने आए हैं। इसके साथ शिमला में अब कोरोना संक्रमण का आंकड़ा 91 पहुंच गया है। इनमें एक्टिव मामले 45 हैं।

चंबा में कोरोना के दो मामले

चंबा जिला में सोमवार सुबह कोरोना के दो मामले सामने आए है। दोनों की ट्रेवल हिस्ट्री बाहर की है तथा दोनों ही होम क्वारंटाइन थे। पहला मामला पुखरी ब्लॉक के घोल्टी का है, यहां पर 52 वर्षीय व्यक्ति हाल ही में बिहार से चंबा लौटा था और वह होम क्वारंटाइन था। उसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव पाई गई है। दूसरा मामला राजनगर का है। यहां पर हाल ही में आगरा से चंबा लौटा व्यक्ति पाजिटिव पाया गया है। यह व्यक्ति होम क्वारंटाइन था। दोनों को कोविड केयर सैंटर बालू शिफ्ट किया जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने चंबा से 174 सैंपल टैस्टिंग के लिए भेज थे, जिनमें 162 की रिपोर्ट निगेटिव आई है वहीं पांच पेंडिंग है और दो पॉजिटिव पाए गए है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है