Covid-19 Update

2, 85, 012
मामले (हिमाचल)
2, 80, 818
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,140,068
मामले (भारत)
528,280,106
मामले (दुनिया)

गोवा से अंब में पहुंची स्पिरिट की बड़ी खेप, पुलिस ने की जब्त

सुंदरनगर जहरीली शराब कांड से जुड़े हो सकते हैं तार

गोवा से अंब में पहुंची स्पिरिट की बड़ी खेप, पुलिस ने की जब्त

- Advertisement -

अंब। हिमाचल में शराब माफिया की जड़ें बहुत गहरी हैं। जिला मंडी (Mandi) के सुंदरनगर में जहरीली शराब कांड के बाद पुलिस (Police) की कार्रवाई जारी है। अब तक कई लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है, लेकिन अभी भी शराब के कारोबार पर पूरी तरह से लगाम नहीं लगाई जा सकी है। अंब पुलिस की टीम ने डीएसपी (DSP) हैडक्वार्टर कुलविंदर सिंह की अगवाई में एक ट्रांसपोर्ट कंपनी (Transport Company) से शक के आधार पर करीब 2000 लीटर स्पिरिट कब्जे में ली है। ट्रांसपोर्ट के जरिए अंब पहुंची स्पिरिट उक्त खेप में छह बड़े ड्रम 200-200 लीटर व आठ प्लास्टिक के 100-100 लीटर के छोटे ड्रम शामिल हैं। पुलिस को शक है कि जब्त की गई उक्त स्पिरिट के तार भी सुंदरनगर (Sundernagar) जहरीली कांड से जुड़े हुए होते हो सकते हैं। हालांकि पुलिस इस मामले में अभी कुछ भी खुलकर बोलने को तैयार नहीं है।

यह भी पढ़ें:सीएम जयराम ठाकुर बोले, जहरीली शराब केस के दोषियों पर नहीं होगा कोई रहम

बताया जा रहा है कि उक्त स्पिरिट की इतनी खेप गोवा (Goa) से ट्रांसपोर्ट के माध्यम से हमीरपुर के रंगस पहुंचाई जानी थी और उसके आगे इसकी डिलीवरी कहीं और की जानी थी, लेकिन सुंदरनगर जहरीली शराब कांड सामने आने के बाद इसका मालिक इसे ट्रांसपोर्ट कंपनी से लेने से आनाकानी कर रहा था और इसी ट्रांसपोर्ट के माध्यम से उसकी स्पिरिट की दूसरी खेप आने के साथ ही इस खेप को भी उसी के साथ लेने की बात कर रहा था।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में शराब माफिया की जड़ें गहरी, बड़ी खेप के साथ संतरा फ्लेवर स्प्रिट बरामद

मामले की असल सच्चाई क्या है इसका खुलासा पुलिस की जांच होने के बाद ही पता चल पाएगा, लेकिन जिस तरह से डीएसपी हेडक्वार्टर कुलविंदर सिंह की अगवाई में पुलिस ने मंगलवार शाम को ट्रांसपोर्ट से इस खेप को कब्जे में लिया है कहीं ना कहीं इसके तार जहरीली शराब कांड से भी जुड़ सकते हैं। उधर, डीएसपी हैडक्वार्टर कुलविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने शक के आधार अंब की एक ट्रांसपोर्ट कंपनी से 2000 लीटर स्पिरिट कब्जे में ली है। उक्त स्पिरिट की खेप कहां जाने वाली थी इसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है