हिमाचल में सड़क हादसे, दो युवतियों सहित 4 की गई जान, दो घायल

खड्ड में स्कूटी गिरने से नर्स की मौत, खाई में गिरी बोलेरो, युवक की मौत

हिमाचल में सड़क हादसे, दो युवतियों सहित 4 की गई जान, दो घायल

- Advertisement -

चंबा/कांगड़ा/हमीरपुर। हिमाचल में आज अलग-अलग हादसों (Accident) में चार लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोग घायल हुए हैं। मृतकों में दो युवतियां भी शामिल हैं। यह हादसे चंबा जिला, धर्मशाला और हमीरपुर में हुए हैं। चंबा जिला में दो सड़क हादसों (Road Accident) में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं धर्मशाला (Dharamshala) में एक सड़क हादसे में एक युवती की मौत हो गई। जबकि हमीरपुर में शादी में न्यूजीलैंड से आए एक व्यक्ति की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। इन हादसों में दो लोग घायल हुए हैं। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने सभी मामलों में केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।


यह भी पढ़ें:हिमाचल सिरमौर जिला में बारातियों की कार खाई में गिरी, एक की गई, 4 गंभीर घायल

पहला मामला चंबा (Chamba) साहो मार्ग पर हुआ है। यहां एक अनियंत्रित स्कूटी साल खड्ड में जा पहुंची। इस हादसे में स्कूटी (Scooty) सवार युवती की मौत हो गई। मृतक युवती की पहचान शबनम बट्ट पुत्री मोहम्मद इकबाल निवासी गांव देहरोगए डाकघर टिकरीगढ़, तहसील चुराह व जिला चंबा के रूप में हुई है। शबनम सीएचसी साहो में बतौर नर्स (Nurse) कार्यरत थी। बताया जा रहा है कि युवती हर दिन की तरह शनिवार को स्कूटी पर सवार होकर ड्यूटी पर जा रही थी। इसी दौरान वह मच्छराली माता मंदिर के पास पहुंची तो अचानक स्कूटी से नियंत्रण खो दिया और स्कूटी साल खड्ड में जा गिरी। घायल को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया। गंभीर हालत को देखते हुए युवती को टांडा रेफर किया गयाए लेकिन घायल युवती ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

chamba-accident

chamba-accident

तीसा-बैरागढ़ मार्ग पर खाई में गिरी बोलेरो

इसी तरह से दूसरा हादसा जिला चंबा के चुराह (Churah) के तीसा बैरागढ़ से सामने आया है। यहां एक बोलेरो (Bolero) गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में कमलेश कुमार (26) पुत्र भागी निवासी सैंठा डाकघर बैरागढ़ की मौत हो गई। जबकि भागी (33) पुत्र नर सिंह निवासी सैंठा डाकघर बैरागढ गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि दो लोग बोलेरो में सवार होकर तीसा की ओर आ रहे थे। इसी दौरान देहग्रां के समीप चालक ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया, और अनियंत्रित गाड़ी गहरी खाई में जा गिरी। स्थानीय लोगों ने तुरंत घायलों को खाई से निकाल अस्पताल पहुंचाया, जहां कमलेश कुमार की मौत हो गई। वहीं, भागी का प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे चंबा मेडिकल कॉलेज (Chamba Medical College) रेफर कर दिया है। उसकी हालत में सुधार है। थाना प्रभारी तीसा मनोज कौंडल ने मामले की पुष्टि की है।

धर्मशाला में सड़क हादसे में अमृतसर की युवती की गई जान

धर्मशाला (Dharamshala) के थाथरी में एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। हादसे में एक युवती की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में गाड़ी चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस को मृतका की पहचान उसके पास मिले आधार कार्ड से हुई है। मृतका की पहचान करिश्मा अमृतसर (Amritsar) निवासी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि युवती करिश्मा थाथरी में किसी गायक की शूटिंग के लिए आई थी और यह टीम वहीं पर जा रही थी। इसी दौरान गाड़ी को मोड़ते हुए यह हादसा पेश आया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और आगामी जांच शुरू कर दी है।

hamirpur-News

hamirpur-News

शादी में न्यूजीलैंड से आए व्यक्ति की मौत

हमीरपुर जिला में अपने रिश्तेदार की शादी (Marriage) के लिए न्यूजीलैंड (New Zealand) से आए एक व्यक्ति की मौत हो गई। युवक को अचानक दिल का दौरा पड़ा। मृतक व्यक्ति के मामा के बेटे की शादी थी। जिसमें व्यक्ति में पत्नी और बेटी के साथ आया था। व्यक्ति की मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। बता दें कि बड़सर क्षेत्र में एक पैलेस में शुक्रवार रात लड़के की बारात आई थी। जिसमें न्यूजीलैंड से आए 42 वर्षीय अश्विनी नैय्यर भी शादी में शामिल हुए थे। देर रात वे परिवार सहित एक रिश्तेदार के घर सोने चले गए। इसी दौरान उन्हें हार्ट अटैक (Heart Attack) आ गया। उन्हें तुरंत मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने अश्विनी को मृत घोषित कर दिया। बता दें कि 6 दिसंबर को अश्विनी व उनके परिवार की न्यूजीलैंड वापसी थी, जिसके लिए फ्लाइट सीट भी बुक थी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




×
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है