Covid-19 Update

2,86,414
मामले (हिमाचल)
2,81,601
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,502,429
मामले (भारत)
554,235,320
मामले (दुनिया)

हिमाचल: 6 साल की मासूम से दुष्कर्म, आरोपी रिश्ते में लगता है मामा; मंडी में नाबालिग लापता

ऊना में प्रवासी श्रमिक ने किया घटना को अंजाम, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

हिमाचल: 6 साल की मासूम से दुष्कर्म, आरोपी रिश्ते में लगता है मामा; मंडी में नाबालिग लापता

- Advertisement -

ऊना/ मंडी। हिमाचल के ऊना (Una) जिला में एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि आरोपी पीड़ित बच्ची का रिश्ते में मामा लगता है। पीड़िता की मां ने महिला थाना पहुंचकर मामले की जानकारी देते हुए आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया। मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश निवासी प्रवासी श्रमिक परिवार एक गांव में झुग्गी झोपड़ी बनाकर रह रहा है। जिसमें दंपति और उनकी एक बेटी बेटा भी साथ रह रहे हैं। 17 जनवरी की रात पूरे परिवार ने खाना खाया और इसी बीच 6 साल की बच्ची अपनी झुग्गी से बाहर निकल गई। जब काफी देर तक वह वापस ना लौटी तो उसके पिता ने उसकी खोजबीन शुरू की, लेकिन वह भी उसे ढूंढने में असमर्थ रहा। काफी देर बाद जब बच्ची खुद ही अपनी झोपड़ी में वापस आई तो उसके कपड़ों पर खून लगा हुआ था।

यह भी पढ़ें: धर्मशाला की राइजिंग हिल टॉप में फंसे चारों युवक रेस्क्यू,सभी सुरक्षित

जब परिजनों ने बच्ची से सारी बात पूछी तो बच्ची ने रिश्ते में मामा लगते आरोपी की करतूत अपने माता पिता को बताई। उसी समय पीड़िता के माता-पिता ने आरोपी को धर दबोचा और उससे पूछताछ की, लेकिन वह कुछ नहीं बोला। सुबह होने पर आरोपी मौके से भाग चुका था। पीड़ित परिवार ने भी फौरन अपने गांव जाकर मामले की सूचना पुलिस को देने की ठानी। लेकिन जब वे उत्तर प्रदेश स्थित अपने घर पहुंचे तो वहां पुलिस ने उन्हें इस घटना की जानकारी उसी स्थान पर पुलिस को देने और एफआईआर (FIR) दर्ज करवाने के बारे में बताया जहां यह घटना हुई है। जिसके बाद पीड़ित परिवार फौरन वापस हिमाचल की तरफ भागा। वहीं रविवार को वापस पहुंच उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। एडिशनल एसपी प्रवीण कुमार धीमान ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज कर लिया है आरोपी की धरपकड़ के लिए अभियान छेड़ा जा रहा है। जल्द ही आरोपी को सलाखों के पीछे धकेला जाएगा।

 

सुंदरनगर के धनोग गांव की नाबालिग लापता

इसी तरह से सुंदरनगर पुलिस थाना के तहत धनोग गांव की एक नाबालिग रहस्यमई परिस्थितियों में लापता (Missing) हो गई। पुलिस ने स्वजनों की शिकायत पर आईपीसी की धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में धनोग गांव के राजेंद्र कुमार ने बताया कि 21 जनवरी को वह अपनी पत्नी के साथ बरमाणा स्थित अपने ससुराल गए थे। घर पर उनका बेटा और नाबालिग बेटी थे। लेकिन शाम को जब वापस घर आए तो उनकी बेटी वहां से लापता थी। उन्होंने आशंका जताई है कि कोई अज्ञात व्यक्ति उनकी नाबालिग को बहला फुसलाकर भगा ले गया है। रविवार को मामले की जानकारी देते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि शिकायत पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि नाबालिग को ढूंढने का हर प्रयास किया जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है