हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022

BJP

25

INC

40

अन्य

3

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

केसीसी बैंक के 953 अधिकारी व कर्मचारी किए पदोन्नत, संशोधित वेतनमान भी मिलेगा

कर्मचारियों को पहली अक्टूबर से लागू किए जाएंगे संशोधित वेतनमान

केसीसी बैंक के 953 अधिकारी व कर्मचारी किए पदोन्नत, संशोधित वेतनमान भी मिलेगा

- Advertisement -

धर्मशाला। हिमाचल में 953 बैंक अधिकारियों और कर्मचारियों को पदोन्नति (Promotion) का तोहफा मिला है। यह पदोन्नति कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक सीमित (Kangra Central Cooperative Bank Limited) (केसीसी) के अधिकारियों व कर्मचारियों को मिला है। इसके साथ ही पहली अक्तूबर से कर्मियों को संशोधित वेतनमान (Revised Pay Scale) भी दिया जाएगा। यह फैसलापांच साल बाद बैंक की गठित डीपीसी यानी डायरेक्ट प्रमोशन कमेटी की बैठक में लिया गया। यह जानकारी बैंक अध्यक्ष डॉ. राजीव भारद्वाज ने दी। उन्होंने बताया कि 953 अधिकारियों व कर्मचारियों को पदोन्नति दी गई है। इनमें दो उप महाप्रबंधक से महाप्रबंधक के पद पर पदोन्नत किए गए हैं।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: दिवाली से पहले नायब तहसीलदारों को मिला पदोन्नति का तोहफा, यहां जाने डिटेल

इन्हें मिली पदोन्नति

केसीसी बैंक के पदोन्नत किए गए अधिकारियों और कर्मचारियों में चार सहायक महाप्रबंधकों (Assistant General Manager) को उप महाप्रबंधक, आफिसर ग्रेड वन से सहायक महाप्रबंधक 14, आफिसर ग्रेड टू से आफिसर ग्रेड वन 55, आफिसर ग्रेड थ्री से आफिसर ग्रेड टू 94, आफिसर ग्रेड थ्री जूनियर कंप्यूटर प्रोग्रामर से आफिसर ग्रेड टू कंप्यूटर प्रोग्रामर चार, पीयन पीसीसी से ग्रेड फार जूनियर क्लर्क 41, ग्रेड फार जूनियर क्लर्क से ग्रेड फार जूनियर क्लर्क 503, ग्रेड फार कंप्यूटर आपरेटर से ग्रेड फोर सीनियर कंप्यूटर आपरेटर 12, ग्रेड फार स्टेनो टाइपिस्ट से ग्रेड फार सीनियर स्टेनो टाइपिस्ट दो, पीसीसी से पीयन 97 जबकि एचसीपी से पीसीसी के 125 पदों पर पदोन्नतियां दी गई हैं। इनमें विभिन्न 12 श्रेणियां शामिल हैं।

पहली अक्टूबर से मिलेगा कर्मचारियों को संशोधित वेतनमान

बैंक अध्यक्ष डॉ राजीव भारद्वाज (Dr. Rajeev Bhardwaj) ने बताया कि बैठक में बैंक के कर्मचारियों के संशोधित वेतनमान पर भी फैसला लिया गया है। कर्मचारियों के संशोधित वेतनमान पहली अक्टूबर से लागू कर दिए जाएंगे। जिसका लाभ बैंक के करीब 1400 कर्मियों को मिलेगा। वहीं सेवारत व सेवानिवृत्त कर्मियों को वर्ष 2022-23 के आडिट के बाद एरियर का भी भुगतान भी कर दिया जाएगा। बैंक में जल्द ही यूपीआइ सेवाएं भी जल्द शुरू हो जाएंगी। इस संबंध में केसीसी बैंक प्रबंधन को भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम यानी एनपीसीआइ से प्रमाणपत्र भी प्राप्त हो गया है और अंतिम चरण में इस सेवा का कार्य पहुंच गया हैए जोकि जल्द ग्राहकों को उपलब्ध होगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है