हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022

BJP

25

INC

40

अन्य

3

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

सत्ता में आते ही 10 दिनों के भीतर होगी कर्मचारियों की ओल्ड पेंशन बहाल

जयराम लोगों को गुमराह करने का पूरा प्रयास कर रहे

सत्ता में आते ही 10 दिनों के भीतर होगी कर्मचारियों की ओल्ड पेंशन बहाल

- Advertisement -

शिमला। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह (Pratibha Singh)ने कहा है कि कांग्रेस सत्ता में आते ही 10 दिनों के भीतर कर्मचारियों की ओल्ड पेंशन (Old pension for employees)लागू करेगी। उन्होंने कहा है कि सीएम जयराम ठाकुर कर्मचारियों के हितों की रक्षा करने व उनकी मांगों को पूरा करने में पूरी तरफ़ विफल रहें है। एक तरफ सीएम कहते है कि केंद्र की मदद से कर्मचारियों की ओल्ड पेंशन लागू करने का प्रयास करेंगे तो दूसरी तरफ़ इसे असंभव बता रहें है। प्रतिभा सिंह ने सीएम की आलोचना करते हुए कहा है कि वह चुनावों के समय लोगों को गुमराह करने का पूरा प्रयास कर रहें है। उन्होंने कहा कि अपने कार्यकाल में सीएम जयराम ने ना तो युवाओं की समस्याओं को गंभीरता से देखा और ना ही कर्मचारियों की मांगों पर कभी कोई विचार किया। उन्होंने कहा कि आज बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी ने लोगों के जीवन पर विपरीत असर डाला हैएसरकार की ओर से किसी भी वर्ग को कोई राहत नही दी गई।

यह भी पढ़ें:हर्ष महाजन के फैसले पर प्रतिभा सिंह ने जताई हैरानी, कहा- पार्टी को नहीं पड़ेगा फर्क

प्रतिभा सिंह ने बीजेपी नेताओं (BJP Leader) की अधिकारियों व कर्मचारियों को धमकाने की कड़ी आलोचना करते हुए कहा है कि चुनावों में अपनी हार देख बीजेपी के नेता बौखलाहट में है। प्रतिभा सिंह ने कहा है कि बीजेपी सरकार की फिजूलखर्ची ने प्रदेश की अर्थव्यवस्था को अस्त व्यस्त कर प्रदेश को 70 हजार के कर्ज में डुबो दिया है। आज सीएम अपने दौरों में बगैर किसी बजट प्रावधान के घोषणाएं कर लोगों को गुमराह करने का पूरा प्रयास कर रहें है। उन्होंने कहा कि चूंकि अब जल्द ही आदर्श आचार संहिता लगने वाली है ऐसे में सीएम की यह सब घोषणाएं जुमले ही साबित होंगे। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में डबल इंजन की सरकार का दावा करने वाली बीजेपी के दोनों इंजन फेल हुए है। केंद्र से प्रदेश को ऐसी कोई भी मदद आज दिन तक नही मिलीएजिससे प्रदेश में बढ़ते कर्ज से कोई राहत मिलती।

प्रतिभा सिंह ने कहा कि ना तो पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)ने ही प्रदेश के लोगों से किए अपने किसी भी वादों को पूरा किया और ना ही केंद्रीय मंत्रियों ने अपनी घोषणाओं को पूरा किया। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur)ना तो मंडी का एयरपोर्ट ही बना सकें और ना ही प्रदेश में रेलवे का कोई विस्तार करवा सके। केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की राष्ट्रीय राजमार्गों की घोषणाएं भी जुमले ही साबित हुए। प्रतिभा सिंह ने कहा है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही अपनी चुनावी वादों को अक्षरशः लागू कर इसे अपनी नीति दस्तावेज बना कर लोगों की उम्मीदों को पूरा करेगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है