Covid-19 Update

1,98,583
मामले (हिमाचल)
1,91,025
मरीज ठीक हुए
3,379
मौत
29,510,410
मामले (भारत)
176,764,688
मामले (दुनिया)
×

हिमाचल: सिरमौर में टैंपो के नीचे दबी महिला, कुल्लू में जीप खाई में लुढ़की-दो की गई जान

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर किया मामला दर्जए शुरू की आगामी जांच

हिमाचल: सिरमौर में टैंपो के नीचे दबी महिला, कुल्लू में जीप खाई में लुढ़की-दो की गई जान

- Advertisement -

नाहन /कुल्लू। हिमाचल में सड़क हादसे (Road Accident) बढ़ रहे हैं। ताजा मामले सिरमौर और कुल्लू (Kullu) जिला में सामने आए हैं। सिरमौर जिला में एक टेंपो पलटने से महिला की उसके नीचे दब कर मौत हो गई। जबकि कुल्लू में एक जीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें चालक (Driver) की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों ही मामलों में शवों को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। पहला मामला सिरमौर (Sirmaur) जिला के पच्छाद उपमंडल के ओच्छघाट-नारग मार्ग पर हुआ। यहां जसवंत सिंह निवासी गांव धार कलौनी डा. कोटला पंजौला तहसील पच्छाद ने पुलिस थाना पच्छाद में शिकायत (Complaint) दर्ज करवाई कि जब यह ओच्छघाट से वापस अपने घर आ रहा था। इस दौरान कालाघाट से थोड़ा पीछे पहुंचा तो सड़क में एक टेंपो वाहन सड़क में पलटा हुआ था।

यह भी पढ़ें: Himachal : ब्यास नदी में डूबे सीआरपीएफ जवान का शव बरामद, छुट्टी पर आया था घर

उक्त वाहन के नीचे एक महिला दबी हुई थी। महिला बबली देवी निवासी नारग की उक्त हादसा में मौका पर ही मौत हो गई। शिकायत में कहा गया है कि मदन सिंह निवासी राहौर घाट टेंपो चला रहा था। यह हादसा उक्त वाहन चालक (Driver) की तेज रफ्तारी एवं लापरवाही से वाहन को चलाने के कारण हुआ है। जिस पर वाहन चालक के विरूद्ध पुलिस थाना पच्छाद में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक जिला सिरमौर (Sirmaur) डॉ. खुशहाल शर्मा ने हादसे की पुष्टि की हैं।


 

 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में चोरी-छिपे प्रवेश करने वालों पर होगा Case,क्वारंटाइन नियम का उल्लंघन करने वाले नपेंगे

इसी तरह से दूसरा हादसा कुल्लू (Kullu) जिला के काइस में हुआ है। यहां एक जीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई है, जिसमें चालक की मौत हो गई। 33 वर्षीय युवक सब्जियों का कारोबार करता था और जब वह जीप (Jeep) लेकर घर जा रहा था। इस दौरान काइस के पास विष्टबेहड़ में जीप खाई में जा गिरी। मृतक तेजेंद्र पाल पुत्र ठाकर दास, निवासी विष्टबेहड़, डाकघर काईस, कुल्लू जब अपने गांव की ओर आ रहा था। इसी दौरान हादसा हो गया। जीप गिरने की सूचना लगते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और युवक को अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है