Covid-19 Update

3,04, 436
मामले (हिमाचल)
2,95, 181
मरीज ठीक हुए
4154
मौत
44,126,994
मामले (भारत)
588,052,691
मामले (दुनिया)

हिमाचल विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर आम आदमी पार्टी को झटका, यहां नहीं होगी बड़ी रैली

जोराबर स्टेडियम धर्मशाला में विशाल रैली को लेकर डोर-टू-डोर लोगों को दिया जा रहा निमंत्रण

हिमाचल विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर आम आदमी पार्टी को झटका, यहां नहीं होगी बड़ी रैली

- Advertisement -

शिमला/धर्मशाला। हिमाचल विधानसभा चुनावों (Himachal Assembly Elections) की तैयारियों को लेकर आम आदमी पार्टी को झटका लगा है। दरअसल आम आदमी पार्टी की 27 मार्च को जोराबर स्टेडियम धर्मशाला (Dharamshala) में विशाल रैली होने जा रही थी, जिसके लिए धर्मशाला की जनता को डोर टू डोर जाकर निमंत्रण दिया जा रहा था। इसके साथ ही पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व को भी निमंत्रण दिया जा रहा था, लेकिन आम आदमी पार्टी (AAP) की तमाम तैयारियों के बीच जिला प्रशासन ने सुरक्षा कारणों के चलते स्वीकृति नहीं दी, जबकि नगर निगम ने जोराबर स्टेडियम प्रयोग करने के लिए आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ सदस्य व पदाधिकारी अनूप पटियाल को स्वीकृति दे दी थी। इस पर 22 मार्च, 2022 को अनूप पटियाल के नाम पर नगर निगम (Municipal Corporation) ने तीस हजार रुपए की रसीद भी काटी है, लेकिन जिला प्रशासन ने पुलिस लिखित परीक्षा व अन्य कारणों के चलते स्वीकृति नहीं दी है। यह जानकारी आम आदमी पार्टी को हाल ही में ज्वाइन (Join) करने वाले राकेश चौधरी ने दी।

यह भी पढ़ें:हिमाचल कांग्रेस को एक और झटका, प्रदेश सचिव करूण शर्मा ने थामा का AAP का दामन

 

राकेश चौधरी बोले, आम आदमी पार्टी को मिल रहा लोगों का प्यार

राकेश चौधरी (Rakesh Choudhary) ने बताया कि रैली को लेकर तमाम तैयारियां चल रही थी, नगर निगम से भी मैदान प्रयोग करने की इजाजत ले ली गई थी, लेकिन बावजूद इसके प्रशासन ने सुरक्षा कारणों व पुलिस लिखित परीक्षा (Police Written Exam) के कारण फोर्स उपलब्धता को लेकर इजाजत नहीं दी है। ऐसे में 27 मार्च को आयोजित होने वाली आम आदमी पार्टी की रैली रद्द हो गई है। राकेश चौधरी ने बताया कि लोगों का रुझान आम आदमी पार्टी की तरफ से लोगों का प्यार मिल रहा है। लोग आम आदमी पार्टी से जुड़ रहे हैं, यह कारवां अब रुकने वाला नहीं है।

यह भी पढ़ें:विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही आम आदमी पार्टी ने अपनी हलचल से सबको डराया

पूर्व ज्वाइंट सेक्रेटरी ने ज्चाइंन की आम आदमी पार्टी

जिला कांगड़ा (Kangra) का एक और बड़ा नाम आम आदमी पार्टी से जुड़ गया। नगरोटा की रहने वाली पूर्व ज्वाइंट सेक्रेटरी (UPSC) कुसुम भारद्वाज ने आम आदमी पार्टी को ज्चाइन कर लिया। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की गुड़ गवर्नेंस नीतियों से प्रभावित होकर शुकवार को दिल्ली में आम आदमी पार्टी में शामिल हो गई।

यह भी पढ़ें:आम आदमी पार्टी का पंजाब में चला जादू हिमाचल में कांग्रेस की बढ़ी चिंता

इन बड़े ओहदों पर भी कर चुकीं हैं काम

सह प्रभारी रत्नेश गुप्ता ने आप पार्टी में स्वागत के साथ ज्वाइन कराया। ज्वाइंट सेक्रेटरी (Joint Secretary) पद से रिटायर कुसुम भारद्वाज भारत सरकार के कई मंत्रालयों वित्त मंत्रालय, टेक्सटाइल मंत्रालय, वाणिज्य मंत्रालय और कई मंत्रालयों में बड़े पद पर रह कर बड़ी ज़िम्मेदारियों को संभाला है। इसके अलावा ऑफ़िसर्स वेलफ़ेयर एसोसिएशन (Officers Welfare Association) एवं कई लोक एवं कर्मचारी वेलफेयर नीतियों को बतौर उपाध्यक्ष बख़ूबी अंजाम भी दिया है । कुसुम जी कांगड़ा के सेरा गांव से आती हैं। अपने गांव और समाज में कई परिवारों गोद भी ले रखा है, ताकि उनकी मदद हो सके। अब आम आदमीं पार्टी के साथ जुड़कर हिमाचल प्रदेश में एक लोक कल्याणकारी सरकार लाना चाहती है । इसी इरादे से आप पार्टी के रक्षक विंग का दामन थामा है ।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है