Covid-19 Update

2, 48, 895
मामले (हिमाचल)
2, 31, 328
मरीज ठीक हुए
3885*
मौत
37,618,271
मामले (भारत)
332,278,790
मामले (दुनिया)

उम्रकैद की सजा सुन दोषी ने जज की ओर फेंकी चप्पल, मासूम से किया था दुष्कर्म

5 साल की पीड़ित बच्ची एक प्रवासी मजदूर की बेटी थी

उम्रकैद की सजा सुन दोषी ने जज की ओर फेंकी चप्पल, मासूम से किया था दुष्कर्म

- Advertisement -

गुजरात के जिला सूरत से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। सूरत की अदालत में एक व्यक्ति ने जज के ऊपर चप्पल फेंक दी। दरअसल, अदालत में जज ने व्यक्ति को दुष्कर्म (rape) और मर्डर (murder) के लिए उम्रकैद की सजा सुनाई तो दोषी बौखला गया और सजा सुनते ही उसने कोर्ट रूम में जज पर चप्पल फेंक दी। हालांकि, चप्पल विटनेस बॉक्स के पास ही गिर गई। वहीं, पुलिस दोषी को पकड़कर वहां से ले गई।

यह भी पढ़ें-हिमाचलः लाखों का सेब हड़पने वाला आढ़ती गिरफ्तार, अब खुलेंगे राज

जानकारी के अनुसार, मध्य प्रदेश के रहने वाले एक व्यक्ति ने 30 अप्रैल को पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या कर दी थी। पीड़ित बच्ची एक प्रवासी मजदूर की बेटी थी। दोषी ने बच्ची को अकेला पाकर चॉकलेट (choclate) दिलाने के बहाने उसका अपहरण किया। अपहरण करने के बाद वह बच्ची को सुमसान जगह पर ले गया और वहां बच्ची के साथ दुष्कर्म करके गला घोंट कर मार दिया। घटना के बाद सूरत के हजीरा पुलिस स्टेशन में पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत दोषी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। वहीं, अदालत ने बच्ची के परिजनों द्वारा पेश किए गए 26 गवाहों के बयानों को ध्यान में रखा और आदेश सुनाने से पहले 53 दस्तावेजी साक्ष्यों पर भी विचार किया। जिसके बाद पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म करने और फिर उसकी हत्या करने के मामले में अदालत ने बुधवार को 27 वर्षीय शख्स को आजीवन कारावास की सजा सुनाई। सजा सुनने के बाद आरोपी गुस्से में आ गया और उसने विशेष पोक्सो न्यायाधीश पीएस काला की ओर अपनी चप्पल फेंक दी। हालांकि, चप्पल विटनेस बॉक्स के पास ही गिर गई। वहीं, पुलिस दोषी को पकड़कर वहां से ले गई।

बताया जा रहा है कि आरोपी पहले भी एक नाबालिग लड़की के साथ रेप कर उसकी हत्या कर चुका था। आरोपी की मानसिक स्थिति को दर्शाने के लिए कोर्ट में मोबाइल भी पेश किया गया था। इस दौरान आरोपी के मोबाइल फोन से अश्लील वीडियो के साथ-साथ जानवरों की भी अश्लील किल्प भी मिली थी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है