×

छेड़छाड़ का केस वापस नहीं लिया तो पीड़िता के पिता को दिनदहाड़े मार दी गोली

यूपी के हाथरस का मामला, सीएम योगी ने आरोपियों पर रासुका लगाने का दिया आदेश

छेड़छाड़ का केस वापस नहीं लिया तो पीड़िता के पिता को दिनदहाड़े मार दी गोली

- Advertisement -

नई दिल्ली। देश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराधों के बीच यूपी (UP) के हाथरस (Hathras) में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां सासनी क्षेत्र के गांव नौजरपुर में एक पिता को बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ के खिलाफ केस दर्ज कराना महंगा पड़ गया। 2018 में दर्ज छेड़छाड़ का मुकदमा वापस नहीं लेने पर पीड़िता के पिता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। पीड़िता ने चार नामजद सहित छह लोगों के विरुद्ध थाने में शिकायत दर्ज करवाई है जिसके आधार पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है।


ये भी पढ़ें: सात साल की बच्ची अपनी सर्जरी के लिए जुटा रही पैसे, बेकरी में बेच रही नींबू पानी

पुलिस ने बताया कि हमले का शिकार हुए शख्स ने मुख्य अभियुक्त पर ढाई साल पहले छेड़खानी का मुकदमा (Molestation case) दर्ज कराया था। इसके लिए वह एक महीने जेल भी गया था। आरोपी की मृतक की पत्नी और मौसी की दो बेटियों से कहासुनी हो गई। इसके बाद आरोपी और मृतक में बहस हो गई और उसने परिवार के कुछ लड़कों को बुलाकर उन पर गोली चला दी। मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने हाथरस हत्याकांड में अधिकारियों को सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। सीएम ने सभी आरोपियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) लगाने के लिए भी कहा है।

ये है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार नौजरपुर निवासी अमरीष शर्मा (52) अपने खेतों में मजदूरों से आलू की खुदाई करवा रहे थे। दोपहर में उनकी पत्नी अपनी बेटी के साथ उनको खाना देने के लिए खेत पर गईं थीं। इसी दौरान आरोपी गौरव अपने दो साथियों के साथ सफेद रंग की गाड़ी में आया और उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोलियों से घायल होकर अमरीष वहीं गिर गए। गोलियों की आवाज से खेत में काम कर रहे मजदूर जान बचाकर इधर उधर छिप गए। सूचना पाकर गांव के लोग मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में परिजन अमरीष को उपचार के लिए हाथरस लेकर गए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पीड़िता ने गौरव, रोहतास शर्मा, निखिल शर्मा, ललित शर्मा व दो अन्य पर हत्या का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने दो को गिरफ्तार कर लिया है बाकियों की तलाश जारी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है