Covid-19 Update

2,2,003
मामले (हिमाचल)
2,22,361
मरीज ठीक हुए
3,830
मौत
34,572,523
मामले (भारत)
261,511,846
मामले (दुनिया)

केबीसी के मंच पर पहुंचे मंडी के अनिल गुप्ता, छुन्ना टी स्टाल का भी हुआ जिक्र

अब तक साढ़े बारह लाख रूपए जीत चुके हैं अनिल गुप्ता और खेल में बने हुए हैं

केबीसी के मंच पर पहुंचे मंडी के अनिल गुप्ता, छुन्ना टी स्टाल का भी हुआ जिक्र

- Advertisement -

मंडी। सोनी टीवी के प्रसिद्ध शो कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर मंडी निवासी अनिल गुप्ता ने अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज करवाई है। यह दूसरा मौका है जब मंडी से कोई व्यक्ति सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने बैठकर उनके सवालों के जवाब दे रहा है। इससे पूर्व भी मंडी के अधिवक्ता श्याम कुमार शर्मा भी केबीसी के मंच पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवा चुके हैं। मंडी शहर के पैलेस कॉलोनी निवासी अनिल गुप्ता जो केबल आपरेटर का कार्य करते हैं, कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर पहुंचने में ना केवल कामयाब हुए हैं। बल्कि वे आत्मविश्वास के साथ उनके सवालों के जवाब देते हुए अब तक साढ़े बारह लाख रूपए जीत चुके हैं और अभी भी वे खेल में बने हुए हैं। देश-दुनिया में मशहूर इस टीवी शो को करोड़ों दर्शक देखते हैं। जिससे इस मंच पर पहुंचने वाला व्यक्ति भी रातोंरात सेलिब्रेटी बन जाता है।

अनिल गुप्ता से जब अमिताभ बच्चन ने पूछा कि आप दिन में बीस कप चाय पी जाते हैं। क्या यह सच है तो इसके जवाब में अनिल ने कहा कि मेरी लाइफ में जो कुछ भी हुआ वो चाय की दुकान से ही। अपने शहर के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि हमारे शहर में छुन्ना-मुन्ना टी स्टाल मशहूर है। जहां सभी दोस्त लोग इक्ट्ठे होकर चाय पीते हैं और गप्पे मारते हैं। उन्होंने बताया कि उनके दोस्त छुन्ना टी स्टाल में चाय पीने के बाद ही खेलने जाते थे। वहीं पर उनकी पत्नी पूनम से मुलाकात भी चाय की कैंटीन में ही हुई है। इस पर अमिताभ बच्चन ने कहा कि चाय से आपका व्यवसायिक और पारिवारिक रिश्ता है। वैसे भी पहाड़ी इलाकों में चाय पीने का ज्यादा रिवाज है। किस तरह की चाय पसंद है आपको। इस पर अनिल गुप्ता ने कहा कि हम चाय स्वाद के लिए नहीं बस पीने के लिए ही पीते हैं।

सीएम जयराम की पसंद रही है छुन्ना टी स्टाल

छुन्ना टी स्टॉल मंडी की बात करें तो यह शहर का ब्रांड रहा है। अस्सी के दौर में मुख्य डाकघर रोड़ पर छुन्ना-मुन्ना टी स्टाल के अंदर व बाहर चाय पीने वालों की भारी भीड़ लगी रहती थी। वहीं पर जब कालेज कैंटीन में यह स्थानांतरित हुई तो वहां पर भी कालेज के छात्रों का पसंदीदा स्थान रहा है। उसी दौरान जब सीएम जयराम ठाकुर जब मंडी कालेज में पढ़ाई करने आए तो वे भी अपना अधिंकांश समय छुन्ना-मुन्ना के यहां चाय व समोसे खाते हुए बिताते थे। इस बात का जिक्र उन्होंने कॉलेज के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह के दौरान अपनी यादों को समेटते हुए किया था। वर्तमान में अब छुन्ना टी कार्नर के रूप में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के नीचे चाय के दीवानों की अड्डेबाजी का मुख्यकेंद्र बना हुआ है। यही नहीं शहर में खबरों के अड्डे के रूप में विख्यात छुन्ना टी कार्नर के बारे में केबीसी में चर्चा सुनकर छुन्ना के नाम से मशहूर चिरंजी लाल बहुत खुश हैं। हो भी क्यों न देश के इतने बड़े मंच पर उनकी चाय की चर्चा सदी के महानायक के साथ जो की गई है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है