Covid-19 Update

2,26,859
मामले (हिमाचल)
2,22,190
मरीज ठीक हुए
3,825
मौत
34,555,431
मामले (भारत)
260,661,944
मामले (दुनिया)

जीएस बाली की मजदूर कुटिया शोक व्यक्त करने पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर, पवन काजल के घर भी गए

कांग्रेस विधायक पवन काजल की माता के निधन पर जताया शोक

जीएस बाली की मजदूर कुटिया शोक व्यक्त करने पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर, पवन काजल के घर भी गए

- Advertisement -

धर्मशाला। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) शुक्रवार को हिमाचल कांग्रेस के दिग्गज नेता जीएस बाली (GS Bali) के निधन पर शोक व्यक्त करने उनके कांगड़ा मजदूर कुटिया पहुंचे। यहां उन्होंने पूर्व मंत्री जीएस बाली के निधन पर शोक व्यक्त किया और परिवार को ढांढस बंधाया। उन्होंने पूर्व मंत्री जीएस बाली के बेटे रघुवीर सिंह बाली से मुलाकात की और जीएस बाली के ऐसे अचानक निधन पर दुख व्यक्त किया। इस मौके पर उनके साथ मंत्री विक्रम ठाकुर, सुरेद्र काकू व अन्य बीजेपी नेता भी साथ थे। यही नहीं सीएम जयराम कांगड़ा के कांग्रेस विधायक पवन काजल (MLA Pawan Kajal) के घर भी गए। जहां पवन काजल की माता के निधन पर उन्होंने शोक जताया और दुखी परिवार को ढांढस बंधाया। बता दें कि विधायक पवन काजल की माता का निधन भी कुछ दिन पहले ही हुआ है।

यह भी पढ़ें:पीएम मोदी ने केदारनाथ से किए हिमाचल के मंदिरों के दर्शन, वर्चुअली जुड़े सीएम जयराम व अनुराग

 

सीएम जयराम ठाकुर को टंडन क्लब कांगड़ा (Tandon Club Kangra) में बनाए गए कोविड सेंटर का भी निरीक्षण किया और अधिकारियों से फीडबैक लिया। जयराम ठाकुर आज सुबह ज्वालामुखी पहुंचे थे। यहां से जयराम ठाकुर पीएम नरेंद्र मोदी के वर्चुअली कार्यक्रम में जुड़े। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज केदारनाथ में मौजूद हैं। यहां से पीएम मोदी ने वर्चुअल माध्यम से मां ज्वालामुखी और बाबा भूतनाथ मंदिर के दर्शन किए। इसी कार्यक्रम में सीएम जयराम ठाकुर ज्वालामुखी से जुड़े और पीएम मोदी के संदेश को सुना। इस दौरान उन्होंने ज्वालामुखी मंदिर में पूजा अर्चना भी की और माथा टेका। इसके बाद सीएम जयराम पूर्व मंत्री जीएस बाली के घर गए और इस दुखद घटना पर परिवार को ढांढस बंधाया

 

सीएम जयराम ने हिमुडा उपाध्यक्ष प्रवीण शर्मा के पिता के निधन किया शोक व्यक्त

 

सीएम जय राम ठाकुर ने हिमुडा के उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री प्रवीण शर्मा से शुक्रवार को जिला ऊना के अंब स्थित उनके पैतृक गांव में मुलाकात कर उनके पिता के निधन पर दुख व्यक्त किया तथा शोक संतप्त परिजनों के साथ संवेदनाएं व्यक्त कीं। इससे पूर्व गोंदपुर बनेहड़ा में जय राम ठाकुर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने कोविड वैक्सीनेशन में सराहनीय कार्य किया है। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने पेट्रोल तथा डीजल के उत्पाद शुल्क को कम किया है जिससे लोगों को काफी राहत मिली है। प्रदेश सरकार ने भी राज्य में पेट्रोल और डीजल पर वैट कम करने का निर्णय लिया है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

 

 

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है