हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022

BJP

0

INC

0

अन्य

0

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

बीजेपी के चार धुरंधर रूठों को मनाने के लिए फिल्ड में उतरे, करेंगे डैमेज कंट्रोल

अनुराग ठाकुर, जयराम ठाकुर, सुरेश कश्यप व अविनाश राय खन्ना ने रूठों को मनाने का संभाला जिम्मा

बीजेपी के चार धुरंधर रूठों को मनाने के लिए फिल्ड में उतरे, करेंगे डैमेज कंट्रोल

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल विधानसभा चुनाव (Himachal Vidhan Sabha Election) में बीजेपी ने टिकटें तो बांट दी, लेकिन उसके बाद शुरू हुई बगावत ने बीजेपी (BJP) की नींद उड़ा दी है। हर क्षेत्र में बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता बगावत करते नजर आने लगे हैं। हालांकि इन्हें मनाने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। बीजेपी ने अपने चार धुरंधरों को पार्टी से नाराज (Angry) और बागी होने जा रहे नेताओं को मनाने का काम सौंप दिया है। यह जिम्मा केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, सीएम जयराम ठाकुर, सुरेश कश्यप और अविनाश राय खन्ना (Anurag Thakur, Jairam Thakur, Suresh Kashyap and Avinash Rai Khanna) को सौंपा गया है। अब देखना यह है कि टिकट आवंटन के बाद उठी बगावत की चिंगारी को यह चार नेता कितना कंट्रोल कर पाते हैं।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: विधायक टिकट कटने पर हुए भावुक, समर्थकों से मिले तो फफक-फफक कर रोए

बताया जा रहा है कि बीजेपी में शुरू हुई अंदरुनी कलह को खत्म करने के लिए चार दिग्गज नेताओं को फिल्ड मंे उतार दिया है। वहीं केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur), प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्नाए सीएम जयराम ठाकुर और प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप डैमेज कंट्रोल करने में जुट गए हैं। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को ऊना व हमीरपुर का जिम्मा सौंपा गया है। यहां हमीरपुर के बड़सर में माया शर्मा को टिकट मिलने के बाद से कार्यकर्ता नाराज चल रहे हैं। अनुराग ठाकुर यहां पार्टी प्रत्याशी के साथ रैली करके एकजुटता का मैसेज देने का प्रयास करेंगे। इसी तरह ऊना में भी बीजेपी के चुनाव प्रचार को धार देंगे।

इसी तरह से सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) शिमला व बिलासपुर में डैमेज कंट्रोल करते नजर आएंगे और बड़ी रैलियां कर यहां बीजेपी उम्मीदवारों के पक्ष में वोट मांगेंगे। जयराम ठाकुर बिलासपुर और शिमला में 3 बड़ी रैलियां करेंगे। वह बिलासपुर में त्रिलोक जमवाल और सुंदरनगर में राकेश जमवाल के नामांकन में भी शामिल होंगे। बता दें कि बीजेपी ने बिलासपुर में विधायक सुभाष ठाकुर का टिकट काटकर त्रिलोक को प्रत्याशी बनाया हैए इसलिए यहां कुछ नारागजी चल रही हैए जिसे दूर करने का प्रयास किया जाएगा। इसके अलावा सीएम जुब्बल.कोटखाई विधानसभा सीट पर चेतन बरागटा का नामांकन भरवाकर रैली भी करेंगे।

वहीं बीजेपी प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना (Avinash Rai Khanna) घुमारवीं व झंडुता संभालेंगे। अविनाश राय खन्ना भी चुनाव प्रचार को धार देने के लिए घुमारवीं और झंडुता में 2 रैलियां करने जा रहे हैं। वह घुमारवीं से राजेंद्र गर्ग के नामांकन कार्यक्रम में भाग लेने के बाद वह झंडुता से जेआर कटवाल का नामांकन भरवाएंगे। बीजेपी सह प्रभारी संजय टंडन भी सोलन और कसौली में रैली करेंगे। इसी तरह से बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप (Suresh Kashyap) सिरमौर के संगड़ाह व सराहां में 2 रैलियां करेंगे। वह पच्छाद से प्रत्याशी रीना कश्यप के नामांकन कार्यक्रम में भी शामिल होंगे और यहां जनसभा करेंगे। इसके बाद वह श्री रेणुकाजी से नारायण सिंह का नामांकन (Nomination) भरनवाएंगे और उनके साथ एक रैली करेंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है