Covid-19 Update

2,86,261
मामले (हिमाचल)
2,81,513
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,488,519
मामले (भारत)
553,690,634
मामले (दुनिया)

हिमाचलः बच्चों को लेकर जा रही सेना की वैन हादसे का शिकार , 20 थे सवार

बच्चों का इन दिनों समर एडवेंचर कैंप चल रहा है डलहौजी में

हिमाचलः बच्चों को लेकर जा रही सेना की वैन हादसे का शिकार , 20 थे सवार

- Advertisement -

हिमाचल में हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। चंबा-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्कूली बच्चों से भरी एक वैन सड़क पर अनिंत्रित हो कर पलट गई। वाहन में सवार तीन छात्रों को इस हादसे में को चोटें आई हैं। डलहौजी में सेना के विभिन्न स्कूलों के बच्चों का इन दिनों समर एडवेंचर कैंप चल रहा है। कैंप में शामिल कुछ बच्चों को लेकर सेना की एक वैन सुबह डलहौजी से बकलोह की ओर जा रही थी। जब यह वैन तुनूहट्टी पहुंची तो सड़क पर पलट गई।

यह भी पढ़ें- Big Breaking: हिमाचल में वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी के घर विजिलेंस की छापेमारी

चालक ने सूझबूझ का परिचय देते हुए वैन को नियंत्रित करने का भरसक प्रयास किया, मगर वैन नियंत्रण में नहीं आई। वैन में 20 छात्र सवार थे। इनमें से तीन को चोटें आई हैं। हादसे में घायल बच्चों को आर्मी अस्पताल भेजा गया है। सड़क के बीचों बीच बस पलटने से एनएच पर जाम लग गया।

वहीं हादसा होता देख स्थानीय लोग फ़ौरन मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य में जुट गए और बच्चों को वाहन से बाहर निकालने का कार्य कर शुरू कर दिया। प्रारंभिक जांच में हादसा बस की ब्रेक फ़ेल होना बतया जा रहा है। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची, मामले की जांच चल रही है। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस व सेना के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे।

बस चालक ने पुलिस को अपने बयान में बताया है कि वह डलहौजी से इन स्कूली बच्चों को लेकर जा रहा था तो नैनीखड़ के पास बस की ब्रेक ने काम करना बंद कर दिया। स्थिति को देखते हुए उसने सड़क किनारे मौजूद पहाड़ के साथ बस को टकराकर रोकने में ही बेहतरी समझी। जैसे ही बस पहाड़ से टकराई तो वह पलट गई जिसके चलते बस रुक गई। एएसपी चंबा विनोद धीमान ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और बस में सवार सभी बच्चे सुरक्षित हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है