Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

#PoribortonYatra में बोले नड्डा, पश्चिम बंगाल तो ईस्ट पाकिस्तान में चला जाता श्याम प्रसाद मुखर्जी ने बचाया

#PoribortonYatra में बोले नड्डा, पश्चिम बंगाल तो ईस्ट पाकिस्तान में चला जाता श्याम प्रसाद मुखर्जी ने बचाया

- Advertisement -

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections) होने हैं। बीजेपी पश्चिम बंगाल ( West Bengal BJP) में सत्ता तक पहुंचने के लिए ऐड़ी-चोटी का जोर लगाए हुए है। भारतीय जनता के पार्टी के दिग्गज नेता आए दिन पश्चिम बंगाल में रैलियां (Rallies) निकाल रहे हैं और लगातार सीएम ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee) पर जुबानी हमले भी किए जा रहे हैं। इस बीच बीजेपी ने परिवर्तन यात्रा की भी शुरुआत की है। आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda) पश्चिम बंगाल के नौदीप से परिवर्तन यात्रा (Parivartan Yatra) की शुरुआत की। उधर, जेपी नड्डा ने इस दौरान रैली को भी संबोधित किया। इसके अलावा 11 फरवरी से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) भी कूच विहार से यात्रा निकालेंगे।

यह भी पढ़ें: हरियाणा-पंजाब में #ChakkaJam का दिखा व्यापक असर, टिकैत ने प्रदर्शन स्थल पर की खेती

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस मौके पर रैली को संबोधित करते हुए टीएमसी मुखिया और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि काम मोदी जी कर रहे हैं और नाम ममता बना रही हैं। नड्डा ने कहा कि केंद्र की योजनाओं के नाम ममता सरकार ने बदल दिए। जेपी नड्डा ने कहा कि यह तय हो चुका है कि पश्चिम बंगाल में कमल का फूल खिलेगा। जेपी नड्डा यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल तो ईस्ट पाकिस्तान में चला जाता, लेकिन श्याम प्रसाद मुखर्जी ने इसे बचा लिया। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने गरीब को गरीब बनाकर रखा। लोकतंत्र का गला घोंटना ममता बनर्जी का स्वभाव है।

सत्ताधारी दल टीएमसी पर निशाना साधते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि टीएमसी ने पश्चिम बंगाल में भ्रष्टाचार को संस्थागत बना दिया है। प्रशासन का राजनीतिकरण हो चुका है और पुलिस के साथ मिलकर इसका इस्तेमाल आपराधिक गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए किया जा रहा है। इसके अलावा हाल ही में टीएमसी से बीजेपी में आए राजीव बनर्जी ने भी रैली को संबोधित किया। राजीव बनर्जी ने कहा कि टीएमसी के लोगों को राज्य में परिवर्तन से डर लग रहा है। वो लोग परिवर्तन यात्रा को रोकने पर तुले हुए हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है