Covid-19 Update

3,08, 944
मामले (हिमाचल)
302, 438
मरीज ठीक हुए
4167
मौत
44,298,864
मामले (भारत)
598,393,278
मामले (दुनिया)

हिमाचल: अस्पताल के बाहर दो गुटों में खूनी संघर्ष, मारपीट के साथ चली कुर्सियां और डंडे

पावंटा साहिब बाजार में आधी रात को हुई वारदात, गुज्जरों में भी हुई मारपीट, मामला दर्ज

हिमाचल: अस्पताल के बाहर दो गुटों में खूनी संघर्ष, मारपीट के साथ चली कुर्सियां और डंडे

- Advertisement -

नाहन। हिमाचल के सिरमौर (Sirmaur) जिला में अस्पताल के बाहर दो गुटों में खूनी संघर्ष (Bloody Clash) हो गया। इस मारपीट (Beating) का वीडियो जमकर वायरल (Video Viral) हो रहा है। यह मारपीट बीती रात को पावंटा साहिब बाजार में अस्पताल के बाहर हुई है। हालांकि युवा किस बात को लेकर आपस में उलझे इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला है कि एक युवा अस्पताल से बाहर निकल रहा था। इसी दौरान कुछ अज्ञात युवाओं ने उस पर हमला (Attack) कर दिया। उक्त युवा भी इन हमलावर को पहचान नहीं सका है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: जमीनी विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस पर किया जानलेवा हमला, आई गंभीर चोटें

हालांकि कुछ देर बाद इस युवा को छुड़ाने के लिए उसके पक्ष के भी कुछ लोग वहां आ पहुंुचे। इस दौरान वहां काफी लोग भी जमा हो गए, जिसमें से किसी ने इस झड़प का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो में साफ तौर से दिख रहा है कि कुछ युवा दो गुटों में आमने-सामने हो गए। इन दोनों गुटों में पहले लात घूंसे चले और देखते ही देखते बात कुर्सी, डंडों तक पहुंच गई। युवा एक दूसरे पर कुर्सी और डंडों से वार करते दिखे। हालांकि इस दौरान किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई है। बताया जा रहा है कि कुछ समय उपरांत दोनों गुट के युवा खुद ही तितर-बितर हो गए।

यह भी पढ़ें:हिमाचलः ऊना कॉलेज में दो गुटों में खूनी संघर्ष , रॉड, डंडे व ईंटों से दो हुए लहुलुहान

गुज्‍जर समुदाय के दो गुटों में जमकर चले डंडे

वहीं दूसरी तरफ उपमंडल पांवटा (Paonta) के तहत फॉरेस्ट सेंचुरी सिंबलवाड़ा के धुत्तनपुर में गुज्‍जरों के डेरे स्थित हैं। यहां भी बीते रोज दो गुटों में जमकर लड़ाई हुई है। इस दौरान कुछ को चोटें भी आई हैं। बताया जा रहा है यह लड़ाई गुज्जरों की पुरानी आपसी रंजिश के चलते हुई है। यह लड़ाई भी पहले बहसबाजी से शुरू हुई और बाद में मारपीट में बदल गई। इस दौरान दोनों गुटों में डंडों से एक दूसरे पर जमकर हमला किया। जिसमें कुछ को चोटें आई हैंए उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया हैए जबकि दोनों की ओर से शिकायतें दर्ज की गई हैं।

यह भी पढ़ें:सीएम जयराम का PSO अब महिला के निशाने पर, मारपीट के लगे आरोप-मामला दर्ज

क्‍या कहते हैं डीएसपी

डीएसपी पांवटा वीर बहादुर सिंह ने बताया कि युवाओं की लड़ाई का मामला संज्ञान में आया है। जिसमें एक युवा से पूछताछ की गई है, जबकि सिम्‍बलवाड़ा के धुत्तनपुर में दो गुज्‍जर गुटों में लड़ाई हुई है। जिसमें क्रास एफआइआर दर्ज की गई है। इस दौरान कुछ को मामूली चोटें भी आई हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है