Covid-19 Update

2,27,518
मामले (हिमाचल)
2,22,911
मरीज ठीक हुए
3,835
मौत
34,633,255
मामले (भारत)
265,951,834
मामले (दुनिया)

हिमाचल की वादियों का आनंद लेने बच्चों के साथ धर्मशाला पहुंची बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी

सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें, ब्लैक रंग की जैकेट और बूट पहने मस्ती करती नजर आई

हिमाचल की वादियों का आनंद लेने बच्चों के साथ धर्मशाला पहुंची बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी

- Advertisement -

धर्मशाला। हिमाचल प्रदेश की वादियां बॉलीवुड की पहली पसंद हैं। अकसर बॉलीवुड स्टार फिल्मों की शुटिंग के साथ ही छुट्टियां मनाने यहां आते हैं। इस समय बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Bollywood actress Shilpa Shetty) अपने बच्चों के साथ सर्दियों की छुट्टियां मनाने धर्मशाला आई हुई हैं। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की हैं। जो उनके प्रशंसकों को काफी पसंद आ रही है। दरअसल शिल्पा भाई दूज मनाने के बाद अपने बेटे वियान और बेटी समीषा के साथ हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला (Dharamshala) में सर्दी की छुट्टियां (Holiday) मनाने के लिए आई हैं।

यह भी पढ़ें: गेल बोले- अभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायर होने का फैसला नहीं किया, लेकिन समय आ रहा है

 

सोशल मीडिया में साझा की तस्वीरों में शिल्पा ब्लैक रंग की जैकेट और बूट पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसे देखने के बाद ये कहा जा सकता है कि वह अपनी छुट्टियों का पूरा आनंद ले रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कई स्टोरीज साझा की, जिसमें वो काफी मस्ती कर रही हैं और उनके साथ वियान और समीक्षा भी अपनी छुट्टियों का आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि शिल्पा शेट्टी अपने प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर खुद से और अपने परिवार से जुड़ी बातें अपने प्रशंसकों के साथ साझा करती हैं। उनकी तस्वीरें उनके प्रशंसकों को काफी पसंद आती हैं। सोशल मीडिया में शेयर किए एक वीडियो में शिल्पा आग का सहारा ले रही हैं, तो वहीं दूसरे वीडियो में वो अपने फूड का आनंद लेती हुईं नजर आ रही है। एक वीडियो में उनकी बेटी मौसम का आनंद लेते हुए नजर आ रही हैं। अपनी इस तस्वीर को साझा करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा “धर्मशाला डायरी”। शिल्पा जिस होटल में रुकी हुई हैं वहां का नजारा इन तस्वीरों में बहुत ही खूबसूरत लग रहा है।

भाई दूज का वीडियो किया था साझा

 

 

कल भाईदूज के मौके पर शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Video) साझा किया था, जिसमें उनके बच्चे भाईदूज मनाते हुए एक जैसे कपड़ों में नजर आ रहे थे। इस वीडियो को साझा करते हुए शिल्पा ने लिखा, “भाई बहन के रिश्ते को कभी नहीं समझाया जा सकता”। समीशा और उनके पाजी, वियान राज की ओर से आप सभी को भाई दूज की बहुत-बहुत शुभकामनाएं

 

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

 

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है