Covid-19 Update

2, 85, 012
मामले (हिमाचल)
2, 80, 818
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,138,393
मामले (भारत)
527,842,668
मामले (दुनिया)

सेंट्रल यूनिवर्सिटी हिमाचल की टीम का विजयी अभियान जारी, उस्मानिया विश्वविद्यालय हैदराबाद को 20-11 से हराया

अखिल भारतीय स्तरीय अंतर विश्वविद्यालय महिला नेटबॉल स्पर्धा के दूसरे दिन भी हुए रोचक मुकाबले

सेंट्रल यूनिवर्सिटी हिमाचल की टीम का विजयी अभियान जारी, उस्मानिया विश्वविद्यालय हैदराबाद को 20-11 से हराया

- Advertisement -

धर्मशाला। हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय (Himachal Pradesh Central University) की ओर से आयोजित अखिल भारतीय स्तरीय अंतर विश्वविद्यालय महिला नेटबॉल स्पर्धा के दूसरे दिन भी कई टीमें मैदान में उतरीं। भारतीय विश्वविद्यालय संघ के सौजन्य से आयोजित की जा रही इस प्रतियोगिता के दूसरे दिन मेजबान केंद्रीय विवि हिमाचल की टीम (Himachal Team) ने भी अपना विजयी अभियान जारी रखते हुए रोचक मुकाबले में उस्मानिया विश्वविद्यालय हैदराबाद (Hyderabad) की टीम को 20-11 से पराजित किया।

यह भी पढ़ें- धर्मशाला में भिड़ेंगी देश की 43 यूनिवर्सिटी, जीत के लिए लड़ेंगे 600 खिलाड़ी

वहीं, अन्य मुकाबलों में दिल्ली विश्वविद्यालय (Delhi University) ने राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय, अयोध्या को एक तरफा मुकाबले में 37-02 से पराजित किया। इसके अलावा पंजाबी विश्वविद्यालय (Punjabi University) ने सावित्री बाई फुले यूनिवर्सिटी, पुणे को रोमांचक मुकाबले में 26-24 से हराया। महात्मा गांधी विश्वविद्यालय, कोट्टायमने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी, मेरठ को 28-18 से मात देते हुए आगे के मुकाबलों के लिए अपना स्थान पक्का किया।

केरल ने 33 अंकों से दर्ज की जीत

केरल विश्वविद्यालय ने आंध्रा विश्वविद्यालय (Andhra University) को शून्य पर समेटते हुए 33 अंक लेकर शानदार जीत दर्ज की। इसी के साथ पंडित रविशंकर शुक्ल विवि, छत्तीसगढ़ ने वीटीयू, बेलागावी, कर्नाटक को 26-21 से हराया। अगले मुकाबले में हेम चंद्राचार्यनार्थ गुजरात विवि ने एमजेपीआरय, बरेली को 25-06 से हराया। भगत फूल सिंह महिला विवि, हरियाणा (Haryana) ने राष्ट्र संत तुकड़ोजी महाराज नागपुर विवि, महाराष्ट्र को 28-23 से मात दी। अगले मुकाबले में कर्नाटक विवि (Karnataka University), धारवाड़ ने कर्नाटक राज्य अक्का महादेवी महिला विवि, विजयपुर को 24-01से करारी शिकस्त देकर आगे के मुकाबले में जगह बनाई।

वहीं, लखनऊ विवि (Lucknow University) ने राजीव गांधी प्रोद्यौगिकी विवि, मध्य प्रदेश को 15-09 से हराया। साई स्पोर्ट्स स्टेडियम में हो रही खेल प्रतिस्पर्धा दो कोर्टों में आयोजित हो रही हैं। इस दौरान कोर्ट एक में निर्णायक अनिल खत्री और सुनील शर्मा, रेफरी प्रेम सिंह तथा स्कोरर की भूमिका में मनिंदर रहे। वहीं, कोर्ट -2 में निर्णायक की भूमिका में डॉ. संजीव शर्मा, डॉ. प्रवीण कुमार, रेफरी रेणू शर्मा और उद्घोषक हिमांशु कपूर रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है