Covid-19 Update

3,08, 944
मामले (हिमाचल)
302, 438
मरीज ठीक हुए
4167
मौत
44,298,864
मामले (भारत)
598,393,278
मामले (दुनिया)

हिमाचल कांग्रेस का दिल्ली में मंथन, सीएम भूपेश बघेल और सचिन पायलट से की बैठक

हिमाचल में सत्ता में वापसी पर किया जा रहा मंथन,

हिमाचल कांग्रेस का दिल्ली में मंथन, सीएम भूपेश बघेल और सचिन पायलट से की बैठक

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल से बीजेपी (BJP) को सता से बाहर करने और उस पर काबिज होने के लिए हिमाचल कांग्रेस (Himachal Congress) ने दिल्ली में मंथन किया। दिल्ली (Delhi) में कांग्रेस पार्टी की ओर से नियुक्त वरिष्ठ पर्यवेक्षक एवं छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल और उप पर्यवेक्षक एवं राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने हिमाचल कांग्रेस के नेताओं के साथ बैठक की। जिसमें आगामी विधानसभा चुनावों (Vidhan Sabha Election) को लेकर चर्चा की गई। इस बैठक में हिमाचल कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला, सह प्रभारी संजय दत्त, हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री समेत कांग्रेस के कई बड़े नेता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:ठियोग के पूर्व विधायक दिवंगत राकेश वर्मा की पत्नी इंदू ने थामा कांग्रेस का दामन

बैठक में हिमाचल कांग्रेस के नेताओं ने पर्यवेक्षक भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) और सचिन पायलट (Sachin Pilot) को हिमाचल में कांग्रेस की स्थिति बारे अवगत करवाया। इसके साथ ही उन्होंने यहां के मुख्य मुद्दों बारे भी इन नेताओं को अवगत करवाया। बता दें कि हिमाचल में सत्ता में वापसी की राह देख रही कांग्रेस ने इसको लेकर कदमताल शुरू कर दी है। पार्टी नेताओं में बैठकों का दौर जारी हो गया है। वहीं प्रदेश भर में बड़े नेताओं की आवाजाही भी शुरू हो गई है। हिमाचल में कांग्रेस लगातार सत्ता वापसी का दावा कर रही है। हालांकि कहीं कहीं कांग्रेस के सामने गुटबाजी भी एक बड़ी समस्या है।

कांग्रेस पार्टी को गुटबाजी से पार पाने के बाद ही सत्ता की राह मिल सकती है। ऐसे में कांग्रेस के बड़े नेता सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट कर सत्ता वापसी करने के लिए प्रयासरत हैं। बैठक में हिमाचल प्रदेश कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्‍ला, राज्‍य कांग्रेस अध्‍यक्ष एवं सांसद प्रतिभा सिंह, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा, कार्यकारी अध्‍यक्ष पवन काजल, विनय कुमार व राजिंद्र राणा सहित अन्‍य नेता मौजूद रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है