Covid-19 Update

3,08, 944
मामले (हिमाचल)
302, 438
मरीज ठीक हुए
4167
मौत
44,298,864
मामले (भारत)
598,393,278
मामले (दुनिया)

डॉ राजेश बोले: कांग्रेस नेताओं को प्रताड़ित करने को बीजेपी ईडी का कर रही दुरुपयोग

कहा कांग्रेस नेताओं के खिलाफ इस तरत की कार्रवाई नहीं की जाएगी सहन

डॉ राजेश बोले: कांग्रेस नेताओं को प्रताड़ित करने को बीजेपी ईडी का कर रही दुरुपयोग

- Advertisement -

शिमला। कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा की जा रही पूछताछ बीजेपी की संकीर्ण मानसिकता को दर्शा रही है। यह बात गुरुवार को शिमला (Shimla) में हिमाचल कांग्रेस द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन के बाद प्रदेश कांग्रेस कोषाध्यक्ष डॉ राजेश शर्मा ने कही। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि देश मे बीजेपी ने ईडी सीबीआई व इनकम टैक्स जैसी संस्थाओं का हरण कर लिया है और अब इन्हें अपने प्रकोष्ट की तरह चला रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी कांग्रेस नेताओं (Congress Leaders) को प्रताड़ित करने के लिए ईडी का दुरुपयोग कर रहा है। कांग्रेस कोषाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष पर झूठा मामला बना कर उनको व कांग्रेस को बदनाम करने की साजिश रच रही हैए जिसमें वह कभी कामयाब नही होगी।

यह भी पढ़ें:हिमाचल कांग्रेस ने ईडी कार्यालय के बाहर बोला हल्ला, कहा-विपक्ष की आवाज दबा रही बीजेपी

कांग्रेस कोषाध्यक्ष डॉ राजेश शर्मा (Congress Treasurer Dr Rajesh Sharma) ने कहा कि कांग्रेस बीजेपी के किसी भी हथकंडे से डरने वाली नही और कांग्रेस एकजुटता के साथ इसका मुकाबला करेगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने इससs पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को निशाना बनाया था और अब सोनिया गांधी को सम्मन भेज कर उन्हें प्रताड़ित करने की साजिश रची जा रही है। कांग्रेस नेता के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई सहन नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी देश की जनता के साथ खड़े हैं और उनकी समस्याओं को सरकार के सामने उठा रहे हैं। जो कि केंद्र सरकार को रास नहीं आ रहा है। आज लोग मंहगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, जीसटी से दुखी हैंए लेकिन बीजेपी इन मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए विपक्ष पर झूठे मामले बना रही है, जिसे कांग्रेस पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी।

यह भी पढ़ें:सोनिया गांधी से ED की पूछताछ जारी, कांग्रेस कार्यकर्ता कर रहे विरोध-प्रदर्शन

इससे पहले हिमाचल कांग्रेस ने शिमला में ईडी कार्यालय (ED Office) के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों सहित कांग्रेस विधायकों, पूर्व विधायकों, जिला अध्यक्षों, ब्लॉक अध्यक्षों अग्रणी संगठनों के पदाधिकारियों ने प्रदर्शन करते हुए केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते हुए छोटा शिमला से ईडी कार्यालय तक एक जबरदस्त जलूस भी निकाला। कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और इस कार्रवाई को राजनीति से प्रेरित बताया। प्रदर्शन में कांग्रेस के सह प्रभारी संजय दत्त, मुकेश अग्निहोत्री सुक्खू सहित विधायक विक्रमादित्य सिंह, हर्षवर्धन चौहान, रोहित ठाकुर, आशीष बुटेल सहित कई विधायक और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है