Covid-19 Update

3,07, 628
मामले (हिमाचल)
300, 492
मरीज ठीक हुए
4164
मौत
44,253,464
मामले (भारत)
594,993,209
मामले (दुनिया)

ठियोग के पूर्व विधायक दिवंगत राकेश वर्मा की पत्नी इंदू ने थामा कांग्रेस का दामन

हिमाचल कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला ने दिलवाई कांग्रेस पार्टी की सदस्यता

ठियोग के पूर्व विधायक दिवंगत राकेश वर्मा की पत्नी इंदू ने थामा कांग्रेस का दामन

- Advertisement -

दिल्ली। कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी को एक और झटका दिया है। बीजेपी (BJP) के पूर्व विधायक दिवंगत राकेश वर्मा (Rakesh Varma) की पत्नी इंदु वर्मा कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई। इंदु वर्मा ने दिल्ली स्थित अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली। इस दौरान हिमाचल कांग्रेस के प्रभारी राजीव शुक्ला, राष्ट्रीय सचिव सुधीर शर्मा और अनिरुद्ध सिंह मौजूद रहे। इस दौरान हिमाचल कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला (Himachal Congress in-charge Rajeev Shukla) ने कहा कि हिमाचल में बीजेपी की स्थिति बहुत खराब है। बीजेपी में भगदड़ मची हुई है और नेता पार्टी छोड़कर कांग्रेस पार्टी में आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत तय है और कांग्रेस पार्टी (Congress Party) सत्ता में वापसी करने जा रही है। उन्होंने कहा कि इसकी शुरुआत हिमाचल प्रदेश में हुए उपचुनाव से हो चुकी है। उपचुनाव में बीजेपी को पूरी तरीके से हार का सामना करना पड़ा और अब विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी को हार का सामना करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें:हिमाचल कांग्रेस ने ईडी कार्यालय के बाहर बोला हल्ला, कहा-विपक्ष की आवाज दबा रही बीजेपी

जानकारों का मानना है कि इंदु वर्मा टिकट की शर्त पर ही बीजेपी छोड़ कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई हैं। ऐसे में ठियोग विधानसभा क्षेत्र से टिकट के दावेदार हिमाचल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष कुलदीप राठौर (Kuldeep Rathore) और साल 2017 में कांग्रेस की टिकट से चुनाव लड़े दीपक राठौर के राजनीतिक भविष्य पर भी संकट मंडराता नजर आ रहा है। बता दें कि ठियोग विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक राकेश वर्मा का करीब 2 साल पहले हृदयाघात के कारण निधन हो गया था। दिवंगत राकेश वर्मा पहली बार 1993 में कांग्रेस के वरिष्ठ नेत्री विद्या स्टोक्स को हराकर विधायक बने थे। वहीं इंदु वर्मा बीजेपी महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष भी रह चुकी हैं, इसके अलावा पंचायती राज के चुनाव भी जीते हैं।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है