Covid-19 Update

2, 85, 010
मामले (हिमाचल)
2, 80, 811
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,138,393
मामले (भारत)
527,715,878
मामले (दुनिया)

प्रतिभा सिंह ने संभाला पदभार, बीजेपी सरकार को सत्ता से बाहर करने की भरी हुंकार

शुक्ला बोले: हाईकमान ने हिमाचल को दी त्रिमूर्ति, कांग्रेस को सता में लाना अब इनकी जिम्मेदारी

प्रतिभा सिंह ने संभाला पदभार, बीजेपी सरकार को सत्ता से बाहर करने की भरी हुंकार

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल कांग्रेस (Himachal Congress) की नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह (Pratibha Singh) ने गुरुवार को अभिनंदन समारोह के बाद कांग्रेस कार्यालय में पदभार संभाल लिया। इस दौरान पार्टी के सभी बड़े नेता मौजूद रहे। इस दौरान प्रतिभा सिंह ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने प्रदेश में काम किए हैं।

वीरभद्र सिंह लोगों के दिलों में आज भी जिंदा है। विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha Election) व नगर निगम के चुनाव में कांग्रेस जीत दर्ज करेगी। प्रतिभा सिंह ने पद भर ग्रहण करने के बाद कहा कि सभी कांग्रेस नेताओं (Congress Leaders) को एकजुट कर आगामी नगर निगम शिमला और विधानसभा चुनाव जीतना उनका प्रयास रहेगा। पार्टी में सभी लोगों को साथ लेकर आगे बढ़ा जाएगा।

यह भी पढ़ें:डॉ राजेश शर्मा ने संभाला कोषाध्यक्ष का पदभार, कांग्रेस जनों से की ये जरूरी अपील; यहां जाने

वहीं कांग्रेस प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला (Rajiv Shukla) सहित कांग्रेस के तमाम बड़े नेताओं ने 2022 में एकजुट होकर सता में वापसी की हुंकार भरी। इस अवसर पर राजीव शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस में उत्साह है। रैली में जुटी भीड़ बता रही थी कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार जाने वाली है। उन्होंने कहा कि पार्टी हाईकमान ने हिमाचल को त्रिमूर्ति रानी, मुकेश और सुक्खू दिए हैं। कांग्रेस को सत्ता में लाना अब इनकी जिम्मेदारी है। कांग्रेस का हर कार्यकर्ता एकजुट होकर बीजेपी से लड़ेगा। ये त्रिमूर्ति अब पूरे प्रदेश का दौरा करेंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे। कौन क्या बनेगा यह सत्ता में आने के बाद तय होगा। राजीव शुक्ला ने कहा कि राजा वीरभद्र का अंतिम सपना प्रदेश में सरकार बनाना था। जिसे हम सभी को मिलकर पूरा करना है।

यह भी पढ़ें:सुखविंदर सुक्खू बोले- कांग्रेस में हर विधायक सीएम पद का दावेदार

वहीं सुखविंदर सिंह सुक्खू (Sukhwinder Singh Sukhu) ने कहा कि कांग्रेस व्यवस्था परिवर्तन के लिए सत्ता में आएगी। बीजेपी की जनविरोधी नीतियों के कारण आज 70 हजार करोड़ का कर्ज है। जयराम सरकार का कोई भी फैसला दिल्ली से रिमोट कंट्रोल दबने के बाद होता है। रोजगार के लिए युवा आज भटक रहे हैं। उन्होंने कहा कांग्रेस एकजुट है सभी एकसाथ बीजेपी की नीतियों के खिलाफ लड़ेंगे और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। सीएलपी नेता मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) ने भी महंगाई और बेरोजगारी पर प्रदेश सरकार पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि सीएम जयराम हेलीकॉप्टर में घूम रहे हैं और सड़कों की हालात ख़स्ता है। जिसका उनको इलम तक नहीं है। वहीं किसान बागवानए मजदूरए महिलाएं और कर्मचारी सरकार की नीतियों से दुखी है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है