Covid-19 Update

2, 84, 982
मामले (हिमाचल)
2, 80, 760
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,131,822
मामले (भारत)
525,904,563
मामले (दुनिया)

सीएम जयराम बोले: जमीन खोद कर बाहर निकाले जाएंगे पुलिस भर्ती के अन्य आरोपी

आरोपियों की ऊंची पहुंच भी नहीं आएगी काम, होगी सख्त कार्रवाई

सीएम जयराम बोले: जमीन खोद कर बाहर निकाले जाएंगे पुलिस भर्ती के अन्य आरोपी

- Advertisement -

कुल्लू। हिमाचल पुलिस भर्ती में पेपर लीक मामले (Police Recruitment Paper Leak Case) के आरोपियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। आरोपियों को जमीन खोद कर बाहर निकाला जाएगा, ताकि मेहनती युवाओं का भविष्य खराब ना हो सके। यह बात शनिवार को कुल्लू दौरे पर पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने कही। उन्होंने बताया कि मामले की जांच को तेजी से पूरा किया जाएगा। जिसके चलते पुलिस ने मामले की जांच को तेज कर दिया है। इस मामले में कुछ गिरफ्तारियां भी की गईं हैं। पुलिस इस मामले में संलिप्त आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करने के मूड में है।

यह भी पढ़ें- हिमाचल पुलिस भर्ती पेपर लीक मामला: चारों आरोपी 11 मई तक पुलिस रिमांड पर भेजे

शनिवार को कुल्लू (Kullu) के सैंज पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि पुलिस भर्ती परीक्षा व जेओए की भर्ती मामले में जो भी आरोपी होंगे, वह बख्शे नहीं जाएंगे। उन्हें जमीन खोदकर बाहर निकाला जाएगा, ताकि मेहनती युवाओं का भविष्य खराब ना हो। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि युवाओं के भविष्य को देखते हुए ही उन्होंने पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा को रद्द किया है। ताकि पात्र युवाओं के साथ किसी प्रकार का धोखा ना हो। उन्होंने कहा कि पुलिस भर्ती की परीक्षा का जल्द ही दोबारा से आयोजन किया जाएगा। सीएम जयराम ने कहा कि इस मामले में चाहे आरोपी कितनी भी ऊंची पहुंच वाला क्यों ना हो उस पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी, ताकि प्रदेश में दोबारा इस तरह की स्थिति सामने ना आ सके

यह भी पढ़ें:हिमाचल पुलिस पेपर लीक मामलाः ऊना में अभ्यर्थियों से पूछताछ कर रही पुलिस

वहीं, आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की हिमाचल में बढ़ती सक्रियता को लेकर भी सीएम जयराम ठाकुर ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा है। जयराम ठाकुर ने कहा कि अब जनता को आम आदमी पार्टी की सच्चाई पता चल चुकी है और पंजाब में क्या हो रहा है। इससे भी जनता अब रूबरू होने लगी है। हिमाचल प्रदेश में कभी भी तीसरे विकल्प का कोई महत्व नहीं रहा है और जिस तरह से केजरीवाल हिमाचल आने के सपने देख रहे हैं। वह उनका सिर्फ सपना ही साबित होगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है