×

नगर निगम चुनाव के लिए जयराम कर रहे Helicopter का दुरुपयोग-चुनाव आयोग से होगी शिकायत

नगर निगम चुनाव के लिए जयराम कर रहे Helicopter का दुरुपयोग-चुनाव आयोग से होगी शिकायत

- Advertisement -

धर्मशाला। नगर निगम चुनावों में जुबानी जंग तेज हो गई है। बीजेपी की ओर से सीएम जयराम (CM Jai Ram Thakur) आज पालमपुर में है तो हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Singh Rathore) धर्मशाला में डेरा डाले हुए हैं। आज मीडिया से बातचीत के दौरान राठौर ने सीएम जयराम पर तंज कसा कि जयराम ठाकुर व उनके नेतत्व वाली बीजेपी (BJP) सरकार इतनी ही मजबूत है और उनको अपनी जीत पर इतना विश्वास है तो वार्ड टू वार्ड घूमने की क्या जरूरत है। नगर निगम चुनाव (Municipal Corporation Elections)के लिए हेलीकॉप्टर का जो दुरुपयोग हो रहा है उसकी चुनाव आयोग (Election Commission) से शिकायत की जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पोस्टर का भी प्रयोग नहीं करेगी। इसके स्थान पर मेरा ध्वज व मेरा गौरव का प्रयोग करेगी। यह कदम पर्यावरण संरक्षण की दृष्टि से किया गया है।


यह भी पढ़ें :- कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच हिमाचल में अगले दो-तीन दिन में होगा कुछ ऐसा, पढ़े ये रपट

 

कुलदीप राठौर ने कहा कि पार्टी ये चुनाव पूरे जोश के साथ लड़ रही है। सभी नगर निगम में प्रचार चल रहा है। यह लड़ाई विकास व विनाश के बीच की है। जयराम सरकार ने पिछले तीन वर्षों में कुछ नहीं किया जबकि कांग्रेस (Congress) ने अपने कार्यकल में अथाह विकास करवाया। जो काम कांग्रेस के कार्यकाल में शुरु हुए थे वो अभी तक वहीं खड़े हैं। कांग्रेस ने आज ही हर वार्ड का विजन डाक्यूमेंट जारी कर दिया है। जिस तरह से कांग्रेस एक जुटता से काम कर रही है उसके सुखद परिणाम भी सामने आएंगे।

राठौर ने कहा कि सीएम जयराम कहते हैं कि एक वर्ष कोरोना (Corona)में निकल गया। सरकार के काम की असली परीक्षा संकट के समय होती है। कोरोना काल में सरकार ने कुछ नहीं किया मंत्री खुद घरो में दुबके बैठे रहे, ना तो बेरोजगारों के लिए कुछ किया और ना ही होटल व्यवसाय वालों के लिए। कोरोना के नाम पर जो भी उगाही हुई उसका कोई पता नहीं है। प्रदेश में बेरोजगारी चरम पर है और महंगाई भी आसमान पर है। जो लोग कल तक किसी भी वस्तु के दस रुपए बढ़ाने पर सड़क पर उतरकर आंदोलन चलाते थे वो अब घरों में दुबके हुए हैं। नगर निगम चुनावों में जनता ही उनको सबक सिखाएगी। इस अवसर पर उनके साथ पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा व प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता (Dr. Rajesh Sharma) डॉ. राजेश शर्मा, पवन काजल, चंद्र कुमार, केवल पठानिया सहित अन्य भी मौजूद रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है