Covid-19 Update

2,27,093
मामले (हिमाचल)
2,22,422
मरीज ठीक हुए
3,830
मौत
34,580,832
मामले (भारत)
262,061,063
मामले (दुनिया)

हिमाचल में छह बार सीएम रहने के बाद भी वीरभद्र सिंह का विधानसभा क्षेत्र बेहाल

सीएम जयराम ठाकुर बोले कांग्रेस की लूट से आज महंगाई बेरोजगारी चरम पर

हिमाचल में छह बार सीएम रहने के बाद भी वीरभद्र सिंह का विधानसभा क्षेत्र बेहाल

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल में होने वाले उपचुनाव (Himachal By election) में जनसभाओं का दौर जारी है। मंगलवार को सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने लोकसभा उपचुनाव के दौरान मंडी में अपने गृह विधानसभा क्षेत्र सराज में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला किया। जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में जिस विधानसभा क्षेत्र ने प्रदेश को छह बार के सीएम दिए वहां की पंचायतें और गांव आज भी सड़क सुविधा से महरूम हैं। उन्होंने बताया कि पूर्व के सीएम डोडरा क्वार हैलीकाप्टर से ही जाते रहे और वहां तक सड़क बनाना भूल गए।

यह भी पढ़ें:हिमाचल उपचुनाव: CM जयराम का आशा कुमारी पर पलटवार, जमानती लोग बड़ी-बड़ी बातें कह रहे हैं

उन्होंने बताया कि मौजूदा सरकार ने वहां तक सड़क सुविधा पहुंचाने का कार्य किया है और जल्द ही उत्तराखंड के साथ सड़क को मिलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि जो विकास के कार्य दिवंगत वीरभद्र सिंह (Virbhadra Singh) छह बार सीएम रहते हुए अपने विधानसभा क्षेत्र में नहीं कर पाए उससे कहीं ज्यादा विकास कार्य सराज में बीते चार वर्षों से प्रगति पर चले हुए हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने 68 विधानसभाओं का दौरा किया है और सभी विधानसभओं में करोड़ों की विकास योजनाएं प्रगति पर हैं।

 

 

बीजेपी का सात वर्षों का कार्यकाल रहा बेदाग

उन्होंने कहा कि देश में कांग्रेस ने लंबे समय तक राज किया और बहुत से घोटालों (Scams) में कांग्रेस सरकार और कांग्रेसी नेता शामिल रहेए जिसके कारण कांग्रेस के राज में देश को बहुत नुकसान हुआ है। यही कारण है कि आज महंगाई और बेरोजगारी देश व प्रदेश में बढ़ती जा रही है। इसके विपरीत देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार (BJP Govt) का सात वर्षों का कार्यकाल बेदाग पुरा हुआ है। उन्होंने सराज के बालीचौकी में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश आज जिन समस्याओं से घिरा है उसके लिए देश में लंबे समय तक शासन करने वाली कांग्रेस जिम्मेदार है।

 

कांग्रेस के हजारों करोड़ के घोटालों से देश को हुआ नुकसान

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि देश में कांग्रेस पार्टी ने हजारों करोड़ के घोटाले कर देश को नुकसान पहुंचाया है। जबकि इसके विपरीत नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सात वर्षों से बनी सरकार बेदाग है और देश विश्व गुरू बनने की तरफ अग्रसर है। सीएम जयराम ठाकुर ने मंगलवार को लोकसभा के मंडी संसदीय क्षेत्र के उपचुनाव के के लिए मंडी जिला के सराज में बसाणए बालीचौकीए खनेटीए थाटा और च्यूणी में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया और बीजेपी प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर के लिए समर्थन भी मांगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है