Covid-19 Update

1,98,901
मामले (हिमाचल)
1,91,709
मरीज ठीक हुए
3,391
मौत
29,570,881
मामले (भारत)
177,058,825
मामले (दुनिया)
×

सैनिटाइजर मामले में होगी FIR, पब्लिक ट्रांसपोर्ट को लेकर क्या बोले Jai Ram- जानिए

सैनिटाइजर मामले में होगी FIR, पब्लिक ट्रांसपोर्ट को लेकर क्या बोले Jai Ram- जानिए

- Advertisement -

शिमला। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai ram Thakur) ने कहा कि कोविड के इस दौर में बहुत सारे लोग ऐसे वक्त का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला ध्यान में आया है। मामले में ना एक पैसा दिया है और ना देंगे। किसी ने सैनिटाइजर मदद के लिए दिए और बाद में उसका बिल थमा दिया। मामले में एफआईआर (FIR) करने के आदेश दिए हैं। इसमें विजिलेंस जांच होगी। सीएम जयराम ठाकुर यहां मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि ऐसा घिनौना कार्य करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

यह भी पढ़ें: ‘प्रधान, आशा वर्कर-Health Worker बाहर से आने वाले लोगों के पहुंचने से पहले उनके घर पहुंचे’


सीएम जयराम ठाकुर ने हिमाचल में फिलहाल पब्लिक ट्रांसपोर्ट नहीं शुरू होगा। पीएम नरेंद्र मोदी के साथ भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक में अधिकतर सीएम ने पब्लिक ट्रांसपोर्ट (Public transport) को पूरी तरह से ना खोलने की सलाह दी है। इसे कंट्रोल में खोलने के लिए कहा है। ऐसे में हिमाचल में भी 17 मई के बाद इस मामले में फैसला होगा। उन्होंने कहा कि तीसरा लाकडाउन 17 मई को पूरा होगा। सरकार देख रही है कि हिमाचल (Himachal) में आर्थिक दृष्टि से क्या सुधार किए जा सकते हैं। सरकार को कुछ कड़े कदम भी उठाने पड़ेंगे। साथ ही कुछ वर्ग को रियायत भी देनी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि हमारी कोविड के खिलाफ लड़ाई जारी है। पीएम नरेंद्र मोदी व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री से हिमाचल के लिए 60 और वेंटिलेटर की मांग उठाई है।

यह भी पढ़ें: पुलिस कर्मी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पंचरूखी थाने का स्टाफ होगा Isolate

सीएम जयराम ठाकुर ने विपक्ष पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ऐसा दौर लंबे समय तक सीएम रहे नेताआंे ने भी नहीं देखा है। हिमाचल सरकार की तुलना कांग्रेस शासित राज्यों से की जा सकती है। उन्हांेने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने हिमाचल के एक्टिव केस फाइंडिंग के अभियान की सभी सीएम के सामने सराहना की है। विक्रमादित्य सिंह फेसबुक पर लाइव होते हैं। वह विपक्ष में है उन्हें बात करने का अधिकार है। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri))  ने दस बार फेसबुक लाइव पर पंजाब का जिक्र करते हैं। पंजाब के सीएम ने नांदेड भेज दिया। उन्हें यह भी पता होना चाहिए कि नांदेड से लोग आए उनमें 200 के करीब पॉजिटिव पाए गए हैं। पंजाब से सौ गुणा तरीके से बेहतर काम हिमाचल में हो रहा है। तब्लीगी के केस ना होते तो हमारा नंबर काफी कम होता।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है