हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022

BJP

25

INC

40

अन्य

3

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

सीएम जयराम ने विपक्ष पर कसा तंज: जब आपका दौर आएगा तब डंडे से चला लेना सरकार

मंडी के विपाशा सदन में एक शाम कर्मचारियों के नाम कार्यक्रम में बोले सीएम जयराम

सीएम जयराम ने विपक्ष पर कसा तंज: जब आपका दौर आएगा तब डंडे से चला लेना सरकार

- Advertisement -

मंडी। कुछ लोग अपने भाषणों में मुझे सरकार को डंडों से चलाने का मशवरा दे रहे हैं, लेकिन ऐसा वे अपने दौर में ही करें, हमारा काम करने का तरीका कुछ अलग है। यह जुबानी पलटवार हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने विपक्ष (Opposition) के एक नेता पर किया। सीएम जयराम ठाकुर शुक्रवार को मंडी (Mandi) के विपाशा सदन में आयोजित एक शाम कर्मचारियों के नाम कार्यक्रम में विशेष तौर पर मौजूद रहे। इस दौरान अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि विपक्ष के एक नौजवान नेता अपने भाषणों में कहते हैं कि जयराम सीधा और गरीब है, लेकिन सरकार डंडों से चलती है। उन्होंने नाम ना लेते हुए कहा कि उनका कार्य करने का तरीका अलग है और जब विरोधियों का दौर आएगा तो वे सरकार को डंडों से चला कर देख लें। सीएम ने कहा कि देश व प्रदेश के कर्मचारी (Employees) समाज में एक अहम स्थान रखते हैं, उनके सहयोग के बिना ना ही विकास संभव है और ना ही सरकार का बनना और चलना संभव है। उन्होंने कहा कि सरकार ने कर्मचारियों के साथ एक वर्क कल्चर डेवलप करने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार कभी भी कर्मचारियों के साथ बदले की भावना से काम नहीं करती।

यह भी पढ़ें:सीएम जयराम ने पीएम मोदी के बिलासपुर दौरे की तैयारियों का लिया जायजा, दिए ये दिशा निर्देश

कर्मचारियों से टेंशन ना लेने का किया आग्रह

वहीं अपने संबोधन में सीएम जयराम ठाकुर ने मजाकिया अंदाज में कर्मचारियों को किसी प्रकार की टेंशन ना लेने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि चुनावों के समय में नेताओं को टेंशन नहीं है, लेकिन कर्मचारी टेंशन में लग रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूरे देश में बीजेपी के बाद फिर से बीजपी की सरकार बनने का रिवाज चल पड़ा है और कर्मचारियों के सहयोग से हिमाचल प्रदेश में भी फिर से बीजेपी की सरकार (BJP Govt) बनेगी। उन्होंने कहा कि कुछ दल चुनावों के समय में कर्मचारियों के बीच में नकारात्मक माहौल बनाने में लगे हैं, लेकिन उनके कहने से कुछ नहीं होगा। उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकार ने कई कर्मचारियों को वादे किए, लेकिन मौजूदा सरकार ने उन वर्गों को राहत देने का कार्य किया है।

 

अचार संहिता लगने से पहले पूरी होंगी कर्मचारियों की मांगे

कार्यक्रम के दौरान सीएम ने एनजीओ भवन की रिपेयर के लिए 15 लाख व मंडी में कर्मचारियों के लिए आवास हेतू 2 करोड़ रुपए देने की घोषणा की। इसके साथ ही कर्मचारियों की विभिन्न मांगों को प्रदेश में आचार संहिता लगने से पहले पूरा करने का भरोसा भी दिया। इस कार्यक्रम में सदर विधायक अनिल शर्माए बल्ह विधायक इंद्र सिंह गांधी, पाल वर्मा, अश्वनी ठाकुर, राजेश शर्मा सहित अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है