Covid-19 Update

2,85,836
मामले (हिमाचल)
2,81,328
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,436,433
मामले (भारत)
550,643,002
मामले (दुनिया)

सीएम जयराम ने परागपुर में लगाई घोषणाओं की झड़ी, कांग्रेस पर भी जमकर कसे तंज

पानी के बिल पर सीएम ने कहा- कांग्रेसियों को भी बिना बिल के पिला रहे पानी

सीएम जयराम ने परागपुर में लगाई घोषणाओं की झड़ी, कांग्रेस पर भी जमकर कसे तंज

- Advertisement -

धर्मशाला। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने कहा कि मेरे कांग्रेस (Congress) मित्र कहते हैं कि जयराम ठाकुर ने कुछ नहीं किया, यहां तक कि पीएम मोदी ने भी कुछ नहीं किया। सीएम जयराम ने जनसभा की ओर इशारा करते हुए कहा कि क्या आपको फ्री में कोरोना वैक्सीन लगी या नहीं लगी। किसानों के खाते में पैसे आए या नहीं आए। फिर भी कांग्रेस को लगता है कि जयराम ठाकुर और पीएम मोदी ने कुछ नहीं किया। सीएम जयराम ठाकुर आज कांगड़ा (Kangra) जिला के जसवां परागपुर (Pragpur) विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं। यहां उन्होंने करोड़ों की घोषणाएं कर दी हैं। विधानसभा चुनावों से पहले सीएम जयराम का यह दौरा यहां की जनता के लिए सौगात बनकर आया है।

यह भी पढ़ें- पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में युवा कांग्रेस की हड़ताल, सिटिंग जज से जांच की मांग

सीएम जयराम ने जहां रक्कड़ व कोटला बेहड़ में एसडीएम कार्यालय खोलने की घोषणा की। वहीं, डाडासीबा में बीडीओ ऑफिस (BDO Office) खोलने की भी घोषणा की। इसके साथ ही उन्होंने परागपुर में मॉडर्न पीएचसी (PHC) खोलने की घोषणा की हैए यह पीएचसी 24 घंटे काम करेगी। वहीं सिविल अस्पताल गरली में खाली चल रहे पदों को भी जल्द भरने का आश्वासन दिया। बतरा व ऊना स्कूल में साइंस व कामर्स की कक्षाएं शुरू की जाएंगी। डिस्पेंसरी कलोआ को अपग्रेड करने की भी घोषणा की गई। सीएम जयराम ठाकुर ने जसवां परागपुर विधासनभा में 17 उद्घाटन और 22 शिलान्यास कर डाले।

इस दौरान रक्कड़ में जनता को संबोधित करते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस (Congress) पर भी जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को बीजेपी द्वारा किए गए विकास कार्य नहीं दिख रहे हैं। बीजेपी ने अपने कार्यकाल में गरीब तबके के लिए अनेकों योजनाएं चलाईं। वहीं महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने की ओर भी कदम बढ़ाए गए। गरीब आदमी की मदद के लिए बिजली के बिल (Electricity Bills) में राहत देने का प्रयास किया गया। लेकिन इसमें भी कांग्रेस ने राजनीति करना शुरू कर दिया। कुछ कांग्रेसी यह सुविधाएं मिलने पर गरीब आदमी को मुफ्तखोर कह रहे हैं। इस विचार का जवाब देना चाहिए। वहीं गांव गांव में पानी के नल लगे हैं जिसको लेकर अधिकारियों ने बताया 30 करोड़ रुपये पानी के बिल से प्राप्त होते हैं, लेकिन बहुत सारे लोग ऐसे हैं जो बिल नहीं देते। ऐसे में बीजेपी सरकार (BJP Govt) ने गांव में रहने वाले लोगों से पानी का बिल नहीं लेने का फैसला लिया गया, इस पर भी कांग्रेस ने आपति जताई। सीएम जयराम ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के मित्रों को भी पानी बिना बिल का ही पिला रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है