Covid-19 Update

2,62,087
मामले (हिमाचल)
2, 42, 589
मरीज ठीक हुए
3927*
मौत
39,543,328
मामले (भारत)
352,920,702
मामले (दुनिया)

CM जयराम बोले- BMS की मांगों का जल्द होगा समाधान, जस्टिस फ़ॉर पुलिस कैंपेन पर कही ये बात 

ओमीक्रोम को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट

CM जयराम बोले- BMS की मांगों का जल्द होगा समाधान, जस्टिस फ़ॉर पुलिस कैंपेन पर कही ये बात 

- Advertisement -

शिमला। उपचुनावों (By Election) में मिली हार के बाद सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) अब रूठों को मनाने में जुट गए हैं। पहले कर्मचारियों की मांग पर उन्होंने जेसीसी की बैठक की। वहीं, बीते कल हुए विरोध प्रदर्शन के बाद सीएम जयराम ठाकुर ने आज भारतीय मजदूर संघ के साथ बैठक की। इस बैठक में भामस ने सीएम जयराम ठाकुर के सामने 38 सूत्रीय मांगों को रखा। सीएम ने मजदूर संघ की मांगों पर अध्ययन करने के बाद निर्णय लेने की बात कही।

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि भारतीय मजदूर संघ की मांगों को लेकर सार्थक चर्चा हुई है और सभी विभागों के इस मामले में अध्ययन करने के निर्देश दिए गए हैं, ताकि समाधान का रास्ता निकल सके। उन्होंने कहा कि अधिकतर मामलों पर सरकार पहले ही काम कर चुकी है। वहीं, पुलिस के सोशल मीडिया पर चलाए जा रहे जस्टिस फ़ॉर पुलिस कैंपेन को लेकर सीएम ने कहा है कि इस तरह का अभियान एक डीसीप्लेनरी फ़ोर्स से दुर्भाग्यपूर्ण है। इससे परहेज किया जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें: DGP का आदेश: Discipline में रहे पुलिसकर्मी, Social Media पर ना करें कोई कमेंट्स

डीजीपी की तरफ से अडवाइजरी भी जारी की गई है। पुलिस जवानों की जो मांग है उस पर सरकार विचार कर रही है, इसलिए जवानों को भी अनुशासन में रहना चाहिए। वहीं, ओमीक्रोम वैरिएंट को लेकर भी सीएम ने कहा कि सभी डीसी को अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं और स्वास्थ्य विभाग भी पूरी तरह से सजग है। हिमाचल प्रदेश वैक्सीनशन की सकेंड डोज का टारगेट भी लगभग पूरा कर चुका है, जिसको लेकर 5 दिसंबर को बिलासपुर में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कार्यक्रम में शिरकत करने आ रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है